38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरफराज व जोकीहाट विधायक के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी, मेरी छवि धूमल करने का प्रयास: सरफराज

अररिया : जोकीहाट के ग्राम पंचायत मसुरिया में मतदान केंद्र संख्या 236 के पीठासीन पदाधिकारी पंकज कुमार ने नि:वर्तमान सांसद सरफराज आलम व जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम के विरुद्ध जोकीहाट थाना में मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है मंगलवार को शांतिपूर्ण मतदान कार्य चल रहा था इसी दौरान सांसद सरफराज आलम […]

अररिया : जोकीहाट के ग्राम पंचायत मसुरिया में मतदान केंद्र संख्या 236 के पीठासीन पदाधिकारी पंकज कुमार ने नि:वर्तमान सांसद सरफराज आलम व जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम के विरुद्ध जोकीहाट थाना में मामला दर्ज कराया है.

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है मंगलवार को शांतिपूर्ण मतदान कार्य चल रहा था इसी दौरान सांसद सरफराज आलम व विधायक शाहनवाज आलम स-दल बल पहुंच कर बूथ के अंदर प्रवेश कर हो-हंगामा करने लगे. बूथ पर तैनात पुलिस कर्मियों के द्वारा रोके-टोके जाने पर पुलिस कर्मियों से भी उलझ पड़े.
इस दौरान मतदान कार्य पूरी तरह बाधित हो गया था. इसी मामले को लेकर यह कांड दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक धुरत शायली सावलाराम मतदान केंद्र संख्या 236 पर पहुंच कर पीठासीन पदाधिकारी व अन्य मतदान कर्मियों से घटना क्रम की जानकारी ली.
उसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पीठासीन पदाधिकारी ने यह कांड दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में धारा 171 (एफ) 188, 34 भादिव लगाया गया है. इधर मामले पर पूछे जाने पर नि:वर्तमान सांसद सरफराज आलम ने कहा कि मेरी छवि की धूमल करने के लिए यह गलत आरोप लगाया गया है.
हकीकत यह है कि उस बूथ पर जब मैं पहुंचा तो लोगों ने बताया कि कुछ पुलिस वाले बार-बार अंदर जाकर वोटरों को डिस्टर्ब कर रहे हैं. इस बात पर हमने सिर्फ आपत्ति दर्ज करायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें