33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

500 बोतल कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ कारोबारी व चालक गिरफ्तार, ऑटो जब्त

कार्रवाई . पुलिस को रेफरल अस्पताल मोड़ के पास छापेमारी में मिली सफलता फारबिसगंज : फारबिसगंज पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर रेफरल अस्पताल मोड़ के समीप छापेमारी कर एक ऑटो से 500 बोतल कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ तस्कर व चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर ने पूछताछ के क्रम […]

कार्रवाई . पुलिस को रेफरल अस्पताल मोड़ के पास छापेमारी में मिली सफलता

फारबिसगंज : फारबिसगंज पुलिस ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर रेफरल अस्पताल मोड़ के समीप छापेमारी कर एक ऑटो से 500 बोतल कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ तस्कर व चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर ने पूछताछ के क्रम में बताया कि वह कोडिनयुक्त कफ सीरप को जोगबनी ले जा रहा था. गिरफ्तार तस्कर का नाम आकाश कुमार साह पिता गणेश साह जोगबनी वार्ड संख्या 4 खजूरबारी निवासी व जब्त ऑटो संख्या बीआर 38 पी 0188 के चालक मटियारी वार्ड तीन निवासी मो शाहिद पिता मो करीम से स्थानीय थाना परिसर में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा व अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने गहन पूछताछ की.
पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार तस्कर आकाश कुमार साहा ने पुलिस को बताया कि उक्त कफ सीरप को रेफरल अस्पताल रोड से एक बाइक चालक युवक जो रेफरल रोड के ही एक दुकान में रहता है उसी ने लाकर दिया और उसे जोगबनी धर्मशाला रोड निवासी किसी राजीव कुमार झा के घर तक पहुंचाने को कहा था. गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया कि उसने कफ सीरप को जोगबनी ले जाने के लिए ऑटो चालक से बात किया. ऑटो चालक पांच सौ रुपये में जोगबनी पहुंचाने के लिए तैयार हुआ. माल लोड होने के क्रम में ही पुलिस ने छापेमारी कर माल को पकड़ लिया. इस छापेमारी अभियान में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा, अनि शिवनाथ यादव सहित सभी टाइगर मोबाइल जवान व पुलिस बल शामिल थे. इधर, देर शाम फारबिसगंज पुलिस ने काली मेला रोड में छापेमारी कर भारी मात्रा में नशीली दवाओं को जब्त किया है. छापेमारी के दौरान एक युवक को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. जब्त नशीली दवाओं का बाजार मूल्य दस लाख से अधिक बताया जा रहा है. पुलिस की छापेमारी जारी है.
कौन है नशीली दवाओं का सौदागर
पुलिस छापेमारी कर एक-दो तस्कर को गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपा लेती है. लेकिन पुलिस के पकड़ से कोडिनयुक्त कफ सीरप के बड़े सौदागर बाहर ही रहते हैं. अभी तक पुलिस ने सिर्फ तस्करी में संलिप्त छोटे- छोटे कारोबारी को ही गिरफ्तार किया है. बड़े कारोबारी तक आज भी पुलिस की हाथ नहीं पहुंच पायी है. हाल ही में फारबिसगंज पुलिस ने एक महिला कारोबारी को 150 पीस कोडिनयुक्त कफ सीरप के साथ गिरफ्तार किया था. यह गिरफ्तारी जोगबनी पुलिस द्वारा पकड़े गये एक तस्कर के निसानदेही पर किया गया था. इसी माह पुन:
कोडिनयुक्त कफ सीरप की बड़ी बरामदगी ने शहरवासियों को चौंकाने का काम किया है. छोटे-छोटे कारोबारियों को पकड़ कर भले ही पुलिस अपना पीठ थपथपा ले. जब तक बड़े कारोबारी के गिरेबां तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंचेंगे तक कारोबार नहीं थमेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें