34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम-प्रसंग मामले को ले दिन भर नगर थाना में चलता रहा ड्रामा

बुद्धिजीवियों-प्रतिनिधियों की पहल पर पुलिस कथित प्रेमी-प्रेमिका की शादी को हुए तैयार प्रेमिका की सहमति से पुलिस ने प्रेमी को छोड़ा अररिया : नगर थाना में गुरुवार को दिन भर प्रेमी-प्रेमिका का ड्रामा चलता रहा. ड्रामा का कारण था कि प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर रहा था. जबकि प्रेमिका शादी के […]

बुद्धिजीवियों-प्रतिनिधियों की पहल पर पुलिस कथित प्रेमी-प्रेमिका की शादी को हुए तैयार

प्रेमिका की सहमति से पुलिस ने प्रेमी को छोड़ा
अररिया : नगर थाना में गुरुवार को दिन भर प्रेमी-प्रेमिका का ड्रामा चलता रहा. ड्रामा का कारण था कि प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर रहा था. जबकि प्रेमिका शादी के जिद पर अड़ी हुई थी. दिन भर चले इस ड्रामा का पटाक्षेप अंतत: प्रतिनिधियों व बुद्धीजीवियों के पहल पर हुआ. प्रेमी ने सभी के समक्ष यह कबूल किया कि वह प्रेमिका के साथ शादी कर लेगा. इसके बाद पुलिस ने प्रेमिका व पंचों से बंध पत्र भराकर प्रेमी को छोड़ दिया.
जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के बनगामा निवासी मो अबू कलाम व मीरा टाॅकिज वार्ड संख्या 19 निवासी मो. जब्बार की पुत्री का प्रेम-प्रसंग पिछले चार वर्षों से चल रहा था. बुधवार की देर रात पुलिस ने गश्ती के दौरान इन दोनों को शहर में नोक-झोंक करते देखा तो दोनों को थाना लाया. दोनों से नाम पता पूछने के बाद पुलिस ने प्रेमी को पूछताछ के लिए नगर थाना में रखा. जबकि प्रेमिका को उसके घर भेज दिया. सुबह जब प्रेमिका आयी तो उसने पुलिस को युवक की सारी करतूत बतायी. कहा कि युवक उसे चार साल से शादी का प्रलोभन दे रहा है. लेकिन उससे शादी नहीं कर रहा है. दोनों बालिग हैं.
युवक का कहना था कि अभी युवती राजस्थान के जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है. जब इसकी पढ़ाई पूरी हो जायेगी तब वह उससे शादी कर लेगा. लेकिन प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी थी. अंत में दोनों पक्ष से बुद्धीजीवी व जन प्रतिनिधि पहुंचे. जिसके सामने युवक ने कबूल किया कि वह नगर थाना से जाने के बाद प्रेमिका से निकाह कर लेगा. इसके बाद प्रेमिका व पंचो द्वारा जमानत दिये जाने पर पुलिस ने युवक को प्रेमिका के साथ शादी करने का हिदायत देकर छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें