25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मॉब लिंचिंग : बच्चा चोर कह भीड़ ने की महिला की पिटाई, पहुंची पुलिस तो बची जान

अररिया : बिहारमें अररिया केनरपतगंजमें रविवार की देर रात नेपाल के रंजीतपुर अमहा, सुनसरी जिले से पहुंची एक 45 वर्षीय महिला की लोगों ने बच्चा चोर समझ कर जम कर पिटाई कर दी. सूचना पाकर फौरी तौर पर पहुंची फुलकाहा थाना की पुलिस ने भीड़तंत्र से महिला की जान बचायी. आनन-फानन में महिला को इलाज […]

अररिया : बिहारमें अररिया केनरपतगंजमें रविवार की देर रात नेपाल के रंजीतपुर अमहा, सुनसरी जिले से पहुंची एक 45 वर्षीय महिला की लोगों ने बच्चा चोर समझ कर जम कर पिटाई कर दी. सूचना पाकर फौरी तौर पर पहुंची फुलकाहा थाना की पुलिस ने भीड़तंत्र से महिला की जान बचायी. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए पीएचसी नरपतगंज में भरती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

विक्षिप्त महिला ने टूटे-फुटे शब्दों में जो बताया उसके आधार पर पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क साधा तब जाकर पता चला कि महिला का नाम ज्ञानवती देवी पति रामेश्वर मंडल है जो नेपाल के रंजीतपुर अमहा, जिला सुनसरी नेपाल की निवासी है. फुलकाहा थानाध्यक्ष हरीष तिवारी की इस मामले में जितनी भी तारिफ की जाये कम होगी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के परिजन उसको लेने के लिए नेपाल से चल चुके हैं. परिजन भी महिला के लापता होने से चिंतित हैं. मिली जानकारी के अनुसार फुलकाहा थाना के लक्ष्मीपुर गांव में रविवार की रात एक 45 वर्षीय महिला को संदिग्ध अवस्था में देखकर ग्रामीणों ने महिला को बच्चा चोर समझ जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों का आक्रोश इतना ज्यादा था कि महिला जिंदगी व मौत के बीच से बचने की जद्दोजहद कर रही थी.

हालांकि, फुलकाहा पुलिस को जैसे ही किसी महिला के पकड़ने की सूचना मिलते ही फुलकहा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को ग्रामीणों के चंगुल से बचाते हुए इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतगंज में भरती कराया गया. थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने बताया कि महिला का इलाज किया जा रहा है. परिजनों के आने के बाद महिला द्वारा सत्यापन किये जाने के बाद महिला को उनके परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें