34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चॉकलेट लदे ट्रक के चालक व खलासी को अपराधियों ने बनाया बंधक, ट्रक लेकर हुए फरार

अररिया : फारबिसगंज-नरपतगंज मुख्य मार्ग एनएच 57 के आबिद बाबू पेट्रोल पंप के समीप खड़ा लगभग 13 लाख रुपये के चॉकलेट लोड ट्रक के चालक व खलासी को बंधक बनाकर अज्ञात अपराधी ट्रक लूट कर फरार हो गये. पीड़ित चालक व खलासी किसी प्रकार से फारबिसगंज थाना पहुंचे. उन्होंने थानाध्यक्ष को सारी बातों की जानकारी […]

अररिया : फारबिसगंज-नरपतगंज मुख्य मार्ग एनएच 57 के आबिद बाबू पेट्रोल पंप के समीप खड़ा लगभग 13 लाख रुपये के चॉकलेट लोड ट्रक के चालक व खलासी को बंधक बनाकर अज्ञात अपराधी ट्रक लूट कर फरार हो गये. पीड़ित चालक व खलासी किसी प्रकार से फारबिसगंज थाना पहुंचे. उन्होंने थानाध्यक्ष को सारी बातों की जानकारी देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाया. जानकारी के अनुसार पेट्रोप पंप के समीप अपराधियों ने पहले तो चालक व खलासी को बंधक बनाया. मारपीट कर सिमराही से कुछ दूर सुनसान सड़क किनारे उसे उतार कर उक्त चॉकलेट लोड ट्रक को लूट कर फरार हो गये.

पीड़ित ट्रक चालक ने घटना के संदर्भ में बताया कि वे कानपुर निवासी सचिन शर्मा का दस चक्का ट्रक संख्या यूपी 92 टी 2962 का चालक हैं. उन्होंने ट्रांसपोर्ट के माध्यम से इंदौर की एक चॉकलेट कंपनी से चॉकलेट लोड कर फारबिसगंज के एसके रोड छुआ पट्टी के मेसर्स ओम स्टोर के यहां अनलोड करना था. चालक ने बताया कि वे इंदौर कंपनी से चॉकलेट लोड कर शुक्रवार की शाम नरपतगंज-फारबिसगंज मुख्य मार्ग एनएच 57 स्थित पेट्रोल पंप व यामहा शो रूम के समीप ट्रक खड़ा कर दिया. ट्रक लगा कर मेसर्स ओम स्टोर के मालिक को पहुंच जाने जानकारी मोबाइल पर दी. जिस पर नो इंट्री का समय समाप्त होने के बाद ट्रक अनलोड करने को कहा.

पीड़ित ट्रक चालक ने बताया कि रात के लगभग आठ बजे एक डीसीएम छह चक्का वाहन अचानक ट्रक के सामने आकर खड़ा कर दिया. जिसमें से लगभग पांच छह अज्ञात अपराधी बाहर आये व उनके ट्रक के केबिन में पहुंच कर उसे व उसके खलासी रानियां कानपुर यूपी निवासी अंकुर शर्मा पिता श्रीराम शर्मा को मारपीट कर घायल कर बंधक बनाते हुए मुंह व आंख पर कपड़ा बांध कर हाथ भी बांध दिया. अपने काबू में कर उनके चॉकलेट लोड ट्रक को लूट कर नरपतगंज की ओर चला. अपराधियों ने कुछ दूर जाने के बाद उन दोनों को डीसीएम ट्रक में ले लिया और तीन अपराधी हथियार के बल पर किसी भी प्रकार के हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी देते रहा.

पीड़ित चालक ने बताया कि अपराधियों ने उन दोनों को राघोपुर के सिमराही से कुछ दूर एनएच 57 के ही धर्मपट्टी गांव के समीप उक्त वाहन से उतार कर सुनसान जगह पर सड़क किनारे एक खूंटा से बांध दिया. अपराधियो ने उनका चॉकलेट लोड ट्रक, उनके पास रखा तीन हजार रुपये नगद व दो मोबाइल भी लूट कर फरार हो गये. पीड़ित ने बताया कि किसी प्रकार वे दोनो खंभे से अपने को खोल कर बगल के गांव में जा कर लोगों को अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी. वहीं से एक व्यक्ति से मोबाइल ले कर अपने ट्रक मालिक व ओम स्टोर के मालिक को अपने साथ घटित ट्रक लूट की घटना की जानकारी दी. इधर पीड़ित ट्रक चालक के द्वारा आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष पीके प्रवीण ने बताया कि ट्रक चालक द्वारा चॉकलेट लोड ट्रक के अज्ञात अपराधियों के द्वारा लूट लिए जाने से संबंधित लिखित आवेदन दिया गया है, लेकिन ट्रक चालक व खलासी के ब्यान में काफी विरोधाभास है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें