33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक सवार अपराधियों ने माइक्रो फाइनांस कर्मी से लूटे 70 हजार रुपये

फारबिसगंज : फारबिसगंज अनुमंडल कार्यालय व डीएसपी कार्यालय से महज दो सौ मीटर दूर स्थित अनुमंडल कार्यालय जाने वाले मुख्य मार्ग रेणु पथ के कुबेर टोला के समीप बुधवार को दिन दहाड़े एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने एक माइक्रो फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से 70 हजार रुपये लूट लिये. पीड़ित का […]

फारबिसगंज : फारबिसगंज अनुमंडल कार्यालय व डीएसपी कार्यालय से महज दो सौ मीटर दूर स्थित अनुमंडल कार्यालय जाने वाले मुख्य मार्ग रेणु पथ के कुबेर टोला के समीप बुधवार को दिन दहाड़े एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने एक माइक्रो फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से 70 हजार रुपये लूट लिये. पीड़ित का नाम संजय साह पिता शंकर साह मुबारकपुर चांचल मालदा बंगाल निवासी है.

कंपनी में लोन पदाधिकारी के पद पर हैं पीड़ित घटना के बाबत पीड़ित ने बताया कि वे आशा इंटरनेशनल इंडिया माइक्रो फाइनांस कंपनी लिमिटेड कंपनी में लोन पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं. उनकी फाइनांस कंपनी महिलाओं का एक ग्रुप बनाकर उन्हें ऋण देती है, जिसका मासिक व साप्ताहिक कलेक्शन किया जाता है.
उन्होंने बताया कि वे बुधवार को तीन ग्रुप से राशि कलेक्शन कर अपनी स्पेलेंडर बाइक डब्ल्यूबी 84 सी 2563 से लौट रहे थे. अचानक पेशाब करने के लिए जैसे ही रुके कि अचानक पीछे से एक सफेद बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने उनकी बाइक की चाबी छीनकर बंदूक की नोक पर गोली मार देने की धमकी देते हुए बैग लूट लिया. इसके बाद पश्चिम की दिशा में भाग निकले.
पीड़ित ने बताया कि उक्त बैग में क्लेक्शन के करीब 70 हजार रुपये नगद व कंपनी का एक टैब, उनका तीन एटीएम कार्ड व अन्य आवश्यक कागजात थे. पीड़ित ने बताया कि जब तक वे हल्ला करते बाइक सवार तीनों अपराधी वहां भाग चुके थे. पीड़ित ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों में से दो ने मास्क पहन रखा था, जबकि एक का मुंह खुला था.
बाइक के पीछे बैठे अपराधी के हाथ में पिस्तौल थी. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल से कुछ ही दूर स्थित अपने कार्यालय में मौजूद डीएसपी मनोज कुमार, डीएसपी कार्यलय के रीडर सअनि अभय शंकर सिंह, थानाध्यक्ष कौशल कुमार, अनि बिमल कुमार व टाइगर मोबाइल जवान घटनास्थल पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली.
साथ ही मामले की जांच में जुटते हुए अनुमंडलीय अस्पताल व अनुमंडलीय कार्यालय जाने वाले मोड़ व रेणु पथ, हॉस्पिटल रोड में दुकानों में सड़क की दिशा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गये हैं. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे माइक्रो फाइनांस कंपनी के स्थानीय बीएम सुदीप रॉय, क्षेत्रीय प्रबंधक शुभंकर बारोई व कर्मचारी विकास कुमार से डीएसपी मनोज कुमार ने माइक्रो फाइनांस कंपनी थाना क्षेत्र में चलाये जाने से संदर्भित अनुमति कहां से ली है, इसकी भी मांग की.
प्रथम दृष्ट्या घटना संदेहास्पद प्रतीत हो रही है. बावजूद इसके मामले की विभिन्न बिंदुओं पर गहन जांच की जा रही है. आसपास सड़क किनारे की दिशा में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पीड़ित घटना का जो समय बता रहे हैं, उसके तुरंत बाद वे स्वयं उक्त स्थान से गुजरे हैं. पीड़ित ने न तो उन्हें और न ही स्थानीय थाना को त्वरित जानकारी दी.
मनोज कुमार, डीएसपी
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें