Advertisement

araria

  • Oct 22 2019 10:41PM
Advertisement

चाचा के हवस की शिकार नाबालिग ने बनाया वीडियो, आरोपित चाचा गिरफ्तार

चाचा के हवस की शिकार नाबालिग ने बनाया वीडियो, आरोपित चाचा गिरफ्तार

अररिया : बिहार के अररिया में रिश्ते को कलंकित करते हुए एक कलयुगी चाचा ने अपनी भतीजी से ही दुष्कर्म कर लिया. विरोध करने पर उसे एसिड से जलाकर मारने की धमकी देकर उसके घर में ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. इस मामले को लेकर महिला थाना में कांड अंकित किया गया है.

बताया जाता है कि लगातार हवस का शिकार बन रही पीड़िता ने अपने चाचा से आजिज होकर अपने साथ हो रहे दुष्कर्म का वीडियो बना लिया. उसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की है. रानीगंज थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया है.

चार वर्ष पहले ही पीड़िता के पिता की हो चुकी है मौत
जानकारी के मुताबिक नाबालिग के पिता की मौत चार वर्ष पहले हो गयी है. घर में विधवा मां व एक छह वर्षीय भाई के साथ पीड़िता रहती है. मां दिन भर मजदूरी करने घर से चली जाती थी. इधर, पड़ोस के ही चचेरे चाचा विद्यानंद मेहता (45 वर्ष) पिता स्व गंगा प्रसाद मेहता की बुरी नजर नाबालिग पर रहने लगी. पिछले छह माह से उसके साथ आरोपी छेड़छाड़ करता था. विरोध करने पर परिवार के लोगों को जिंदा जला देंने, एसिड डालकर बर्बाद कर देने की धमकी दिया करता था. वह लगातार पीड़िता के नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ करता था. इस दौरान एक दिन वह आंगन आया, उस वक्त पीड़िता घर में अकेली थी. आरोपित चाचा ने घर बंद कर दिया और अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद से तो यह सिलसिला लगातार चलने लगा.

अपने साथ हो रही इस तरह की ज्यादती से आजिज होकर पीड़िता ने एक दिन अपने घर में वीडियो कैमरा लगा दिया. बीते सोमवार सुबह लगभग सात बजे सुबह आरोपित एक बार फिर से पीड़िता के घर आ धमका और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. सारा घटनाक्रम वीडियो कैमरे में कैद हो गया. तब सोमवार को ही रानीगंज थाना में पीड़िता ने आवेदन दिया. आवेदन व सबूत के आलोक में रानीगंज थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी चाचा को गिरफ्तार कर लिया. उसे मंगलवार को महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. इधर, महिला थाना अध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि कांड दर्ज कर लिया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी हो चुकी है. पीड़िता को चिकित्सीय जांच में भेजा जा रहा है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement