34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को बताया सही पसंद

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एवं मशहूर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने बुधवार को आम आदमी पार्टी और केन्द्र की भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे अपने वादे पूरे करने में नाकाम रही हैं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ”सही पसंद” पसंद बताया. यहां चुनाव […]

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एवं मशहूर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने बुधवार को आम आदमी पार्टी और केन्द्र की भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे अपने वादे पूरे करने में नाकाम रही हैं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ”सही पसंद” पसंद बताया.

यहां चुनाव प्रचार शुरू करते हुए विजेन्दर ने लाडो सराय इलाके में मोहल्ला क्लीनिक का निरीक्षण किया जो उस समय बंद था. निरीक्षण के वीडियो में उन्होंने कहा, "हम देख सकते हैं कि मोहल्ला क्लीनिक बंद है और कोई भी दवा नहीं ले सकता. आप यहां स्वच्छ भारत अभियान की हालत भी देख सकते हैं."

भारतीय युवा कांग्रेस के दफ्तर से फेसबुक लाइव के दौरान जब एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि उन्होंने मोदी के बजाय गांधी को क्यों चुना, सिंह ने जवाब दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास दूरदृष्टि और विचार हैं. उन्होंने कहा, "आप उनसे मिलेंगे तो उनकी खूबियों के बारे में जानेंगे. उनके बारे में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा जा रहा है, जो सत्य नहीं है. उनके पास दूरदृष्टि और विचार हैं जो हमारे लिये सही हैं। वह सही पसंद हैं."

विजेन्दर ने कांग्रेस में शामिल होने के लिये हरियाणा में पुलिस अधिकारी के पद से इ्स्तीफा दे दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें