34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खेल मंत्री राठौड़ ने बीमार तीरंदाज के लिए 5 लाख रुपये की मदद को मंजूरी दी

नयी दिल्ली : खेल मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने राष्ट्रीय स्तर की तीरंदाज गोहेला बोरो के इलाज के लिए पांच लाख रुपये की मदद को मंजूरी दे दी. बोरो सिस्टेमेटिक लूपस एरिथेमैटोसस और कई दूसरे शारीरिक विकारों से ग्रस्त हैं. वह असम के कोकराझाड़ जिले के अम्गुरी गांव के एक बेहद गरीब परिवार से आती […]

नयी दिल्ली : खेल मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने राष्ट्रीय स्तर की तीरंदाज गोहेला बोरो के इलाज के लिए पांच लाख रुपये की मदद को मंजूरी दे दी. बोरो सिस्टेमेटिक लूपस एरिथेमैटोसस और कई दूसरे शारीरिक विकारों से ग्रस्त हैं.

वह असम के कोकराझाड़ जिले के अम्गुरी गांव के एक बेहद गरीब परिवार से आती हैं. सिस्टेमेटिक लूपस एरिथेमैटोसस एक स्वप्रतिरक्षित रोग है जिसमें शरीर की प्रतिरोधक प्रणाली गलती से शरीर के कई हिस्सों में स्वस्थ ऊतकों को निशाना बनाती है.

सहायता राशि खिलाड़ियों के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय कल्याण कोष (पीडीयूएनडब्ल्यूएफएस) से मंजूर की गयी है. मंत्रालय की विज्ञप्ति के अनुसार यह वित्तीय सहायता उस 3.37 लाख रुपये की राशि के अलावा है जो खिलाड़ी को जनवरी , 2018 तक के लिए दी गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें