27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : इस लड़की की अदा को देखेंगे, तो भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश को

कुछ दिनों पहले मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट पर छायी हुई थीं. उनकी आंखों की मस्‍ती वाली अदाओं के सभी दीवाने हो गये थे. प्रिया रातोंरात एक गाने से इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थी. प्रिया प्रकाश के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रिया प्रकाश का […]

कुछ दिनों पहले मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट पर छायी हुई थीं. उनकी आंखों की मस्‍ती वाली अदाओं के सभी दीवाने हो गये थे. प्रिया रातोंरात एक गाने से इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थी. प्रिया प्रकाश के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रिया प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद कुछ ही घंटो के भीतर प्रिया बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए इंटनेट पर छा गई थीं.

दरअसल, वायरल वीडियो मलयालम फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का गाना ‘माणिक्य मलराया पूवी…गाने का क्लिप था, जिसमें प्रिया प्रकाश और रोशल अब्दुल रऊफ इशारों में एक-दूसरे को टीज करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश जिस अंदाज में आंख मार रही थी. उसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया था.प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर कई और वीडियो आये, लेकिन जितना प्रिया के वीडियो को पसंद किया गया वैसा किसी और वीडियो को नहीं.

बहरहाल इस समय सोशल मीडिया पर एक और लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस नये वीडियो ने प्रिया के उस वीडिया को भी पीछे छोड़ दिया है. वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है उसकी अदाओं के सभी दीवाने हो रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय एक कोरियन महिला खिलाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रिया प्रकाश के अंदाज में ही आंख मारती नजर आ रही है.

Valentine Week: कौन है इंटरनेट की नयी सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर, जानें 7 दिलचस्‍प बातें…

यह वीडियो काफी पुराना है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरियाई लड़की वीडियो 2016 का है. वीडियो में महिला खिलाड़ी तिरंदाजी कर रही है. उसी दौरान वो आंख मार रही है और निशाना लगा रही है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो 2016 की आइडल स्टार एथलेटिक्स चैंपियनशिप का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें