26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने एशियाई खेलों में स्वर्ण जीतने पर बजरंग को दी बधाई

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18वें एशियाई खेलों में भारत के लिए यादगार पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले पहलवान बजरंग पूनिया को बधाई दी. मोदी ने ट्वीट किया, बजरंग पूनिया को कुश्ती के 65 किग्रा भारवर्ग में यादगार जीत दर्ज करने के लिए बधाई. यह जीत और भी खास है क्योंकि एशियाई खेलों […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 18वें एशियाई खेलों में भारत के लिए यादगार पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले पहलवान बजरंग पूनिया को बधाई दी.

मोदी ने ट्वीट किया, बजरंग पूनिया को कुश्ती के 65 किग्रा भारवर्ग में यादगार जीत दर्ज करने के लिए बधाई. यह जीत और भी खास है क्योंकि एशियाई खेलों 2018 में यह देश का पहला स्वर्ण पदक है. आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

इससे पहले प्रधानमंत्री ने भारतीय निशानेबाज अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार को एशियाई खेलों में देश के लिए पहला पदक जीतने पर बधाई दी. अपूर्वी और रवि की मिश्रित टीम ने 10 मीटर राइफल निशानेबाजी स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया था.

मोदी ने ट्वीट किया, हमारे प्रतिभाशाली निशानेबाजों ने एशियाई खेलों 2018 में हमें पहला पदक दिलाया. अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने 10 मीटर राइफल निशानेबाजी की मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीता. शाबाश!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें