34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खो-खो लीग में होगा 10 करोड़ रुपये का निवेश

नयी दिल्ली : उपभोक्ता वस्तुओं की कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड के उपाध्यक्ष अमित बर्मन मंगलवार को लांच हुई अपनी तरह की पहली खो-खो लीग में 10 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे. अल्टीमेट खो-खो लीग के नाम से शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता को भारतीय खो-खो महासंघ (केकेएफआई) और डाबर इंडिया लिमिटेड के उपाध्यक्ष अमित बर्मन […]

नयी दिल्ली : उपभोक्ता वस्तुओं की कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड के उपाध्यक्ष अमित बर्मन मंगलवार को लांच हुई अपनी तरह की पहली खो-खो लीग में 10 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे.

अल्टीमेट खो-खो लीग के नाम से शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता को भारतीय खो-खो महासंघ (केकेएफआई) और डाबर इंडिया लिमिटेड के उपाध्यक्ष अमित बर्मन निजी तौर पर साथ मिलकर आईपीएल की तर्ज आयोजित करेंगे. इस 21 दिवसीय लीग में डबल राउंड रोबिन प्रारूप के आधार पर आठ फ्रेंचाइजी टीमें कुल 60 मैच खेलेंगी.

बर्मन ने लांच के मौके पर कहा, पहले साल मैं इस लीग में 10 करोड़ रुपये का निवेश करूंगा. यह फ्रेंचाइज फीस होगी जो मुझे केकेएफआई को देनी होगी. इस बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, लीग का स्वामित्व मेरे पास है और मुझे केकेएफआई को फ्रेंचाइजी के पैसे देने होंगे.

इसे भी पढ़ें…

भारत की पहली पेशेवर खो-खो लीग लांच

टीम के मालिक अपनी फ्रेंचाइजी की फीस मुझे देंगे. हम इसके लिए टेंडर और निलामी प्रक्रिया की शुरुआत करेंगे. यह सब एक महीने के अंदर होगा, हमने पहले ही प्रक्रिया शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें