34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”गोल्‍डन गर्ल” हिमा दास ने फिर दिखाई चमक, 15 दिनों के भीतर जीता चौथा गोल्‍ड मेडल

भारत की स्टार एथलीट हिमा दास की शानदार फॉर्म जारी है. हिमा दास ने चेक गणराज्य में हुए टाबोर एथलेटिक्स टूर्नामेंट में 200 मीटर इवेंट का स्‍वर्ण पदक अपने नाम किया. असम की हिमा ने बुधवार को हुई रेस को 23.25 सेकेंड में पूरा करके गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया. हिमा दास ने अपने अपनी […]

भारत की स्टार एथलीट हिमा दास की शानदार फॉर्म जारी है. हिमा दास ने चेक गणराज्य में हुए टाबोर एथलेटिक्स टूर्नामेंट में 200 मीटर इवेंट का स्‍वर्ण पदक अपने नाम किया. असम की हिमा ने बुधवार को हुई रेस को 23.25 सेकेंड में पूरा करके गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया. हिमा दास ने अपने अपनी स्‍वर्णिम सफलता का क्रम जारी रखते हुए 15 दिनों के भीतर चौथा स्वर्ण पदक जीता है.
जीत के बाद उन्होंने ट्वीट किया, "आज 200 मीटर में फिर एक स्वर्ण जीता और टाबोर में अपना समय बेहतर करके 23.25 सेकेंड किया. हिमा ने ने दो जुलाई को पोलैंड में हुई पहली रेस को 23.65 सेकेंड में जीता था.

कुछ इस तरह जीते पिछले तीन गोल्डः
पहला गोल्ड: 2 जुलाई को हिमा ने पोजनान एथलेटिक्स ग्रांड प्रिक्स में 200 मीटर रेस में हिस्सा लिया. उन्होंने 23.65 सेकंड में उस रेस पूरा कर गोल्ड जीता.
दूसरा गोल्ड: हिमा दास ने सात जुलाई को पोलैंड में कुटनो एथलेटिक्स मीट में 200 मीटर रेस को 23.97 सेकंड में पूरा कर गोल्ड मेडल जीता था.
तीसरा गोल्ड: हिमा ने 13 जुलाई को चेक रिपब्लिक में हुई क्लांदो मेमोरियल एथलेटिक्स में महिलाओं की 200 मीटर रेस को 23.43 सेकेंड में पूरा किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें