36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉक्सिंग खिलाड़ी को पाकिस्‍तान से मिली धमकी

हापुड़ : जिले के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत में रहने वाले एक अन्तरराष्ट्रीय बॉक्सिंग खिलाड़ी को पाकिस्तान से एक मोबाइल फोन से धमकी भरी कॉल आई है. खिलाड़ी ने थाना में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विशाल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मोबाइल नंबर के […]

हापुड़ : जिले के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत में रहने वाले एक अन्तरराष्ट्रीय बॉक्सिंग खिलाड़ी को पाकिस्तान से एक मोबाइल फोन से धमकी भरी कॉल आई है.

खिलाड़ी ने थाना में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विशाल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

सपनावत निवासी विनोद राणा बॉक्सर हैं और वह अगस्त में थाईलैंड में हुई एक प्रतियोगिता में खेलकर भारत लौटे हैं. बीते दिनों उन्हें पाकिस्तान से बाबा खान बता कर फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. विनोद ने बताया कि कॉल में उन्हें खेल छोड़ने की धमकी दी गई है. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें