31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! मनिका व छह पैडलरों को एयर इंडिया ने नहीं दी एंट्री

नयी दिल्ली :भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और छह अन्य खिलाड़ियों को उस वक्त मायूस होना पड़ा, जब एयर इंडिया ने इन खिलाड़ियों को अपनी फ्लाइट में (बोर्ड) चढ़ने से मना कर दिया. टेबल टेनिस के इन खिलाड़ियों को रविवार को मेलबर्न रवाना होना था. भारतीय टीम के इस दल में 17 […]

नयी दिल्ली :भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और छह अन्य खिलाड़ियों को उस वक्त मायूस होना पड़ा, जब एयर इंडिया ने इन खिलाड़ियों को अपनी फ्लाइट में (बोर्ड) चढ़ने से मना कर दिया. टेबल टेनिस के इन खिलाड़ियों को रविवार को मेलबर्न रवाना होना था. भारतीय टीम के इस दल में 17 खिलाड़ी शामिल थे, जिन्हें आइटीटीएफ वर्ल्ड टूर ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने जाना था.

यह प्रतियोगिता सोमवार से शुरू होनी है, लेकिन एयर इंडिया की इस फ्लाइट में कुल 17 खिलाड़ियों में से सिर्फ 10 खिलाड़ी ही उड़ान भर पाये. अन्य सात खिलाड़ियों को एयर इंडिया ने एयरपोर्ट पर बने अपने काउंटर पर यह कहते हुए काउंटर से आगे जाने से मना कर दिया कि उनकी शेड्यूल फ्लाइट ओवरबुक्ड हो चुकी है.

मनिका बत्रा के अलावा टेबल टेनिस खिलाड़ी शरथ कमल, मौमा दास, मधुरिका पाटकर, हरमीत देसाई, सुथिर्ता मुखर्जी, साथियां गुनासेकरन शामिल हैं, जो इस फ्लाइट में शामिल नहीं हो पाये. कॉमनवेल्थ खेलों में गोल्ड मेडल जीतनेवाली मनिका बत्रा ने अपनी इस कठिनाई को टि्वटर पर साझा किया है. मनिका ने अपना यह कड़वा अनुभव साझा करते हुए अपने ट्वीट में खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए इस मामले में जांच करने की मांग की है.

मनिका बत्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय टेबल टेनिस टीम के खिलाड़ियों और अधिकारियों का 17 सदस्यीय हमारा दल, जिसमें कॉमनवेल्थ गेम्स मेडलिस्ट मैं खुद, शरथ कमल, मौमा दास, मधुरिका, हरमीत, सुथिर्ता, साथियां को रविवार को मेलबर्न के लिए एआइ 0308 में आइटीटीएफ वर्ल्ड टूर ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए सफर करना था. जब हम एयर इंडिया के काउंटर पर पहुंचे, तो हमें बताया कि फ्लाइट ओवरबुक्ड है और अब इस उड़ान में सिर्फ 10 खिलाड़ी ही सफर कर सकते हैं. एयर इंडिया का यह मिस्मैनेजमेंट देख हम बाकी के सात खिलाड़ी अब तक शॉक्ड (स्तब्ध) हैं. हमारी सभी टिकटें बालमेर लॉरी द्वारा बुक की गयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें