36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉल टेंपरिंग प्रकरण के बाद कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स ने ऑस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठा फिर से कायम की

गोल्ड कोस्ट : राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन समिति के अध्यक्ष पीटर बैटी ने कहा कि ‘ गेंद से छेड़छाड़ ‘ प्रकरण के बाद हुई ऑस्ट्रेलिया की बदनामी के बाद इसके सफल अयोजन ने खेलों की दुनिया में देश की खोई प्रतिष्ठा वापस दिला दी है. बैटी ने कहा , इन खेलों ने ऑस्ट्रेलिया की वैश्विक […]

गोल्ड कोस्ट : राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन समिति के अध्यक्ष पीटर बैटी ने कहा कि ‘ गेंद से छेड़छाड़ ‘ प्रकरण के बाद हुई ऑस्ट्रेलिया की बदनामी के बाद इसके सफल अयोजन ने खेलों की दुनिया में देश की खोई प्रतिष्ठा वापस दिला दी है.

बैटी ने कहा , इन खेलों ने ऑस्ट्रेलिया की वैश्विक प्रतिष्ठा को बहाल किया है. राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान हमारी खेलभावना देखने को मिली जो ऑस्ट्रेलिया की पहचान भी है. इसमे उचित खेल के साथ कोई धोखाधड़ी ना हो और विजेताओं का सम्मान करना शामिल है.

इसे भी पढ़ें…

CWG 2018 : हरियाणा सरकार ने गोल्‍ड जीतने वाले राज्य के खिलाडियों को डेढ़ करोड़ रुपये देने की घोषणा की

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में गेंद को छेड़छाड़ करने का दोषी ठहराया गया था जिससे ऑस्ट्रेलिया की खेल संस्कृति की कड़ी आलोचना हुई थी.

इसे भी पढ़ें…

CWG 2018 : भारत ने इतिहास रचा, 66 मेडल जीतकर गोल्ड कोस्ट को कहा अलविदा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें