27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2021 से 2032 तक ओलंपिक खेलों का संयुक्‍त प्रायोजक होंगे कोका-कोला और मेंगन्यू

लुसाने : कोका-कोला और चीन की डेयरी कंपनी मेंगन्यू ने 2021 से 2032 तक ओलंपिक खेलों का संयुक्त प्रायोजन करने का करार किया है. अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के प्रमुख थामस बाक ने सोमवार को यह घोषणा की. आईओसी और इस करार से जुड़ी दोनों कंपनियों ने हालांकि करार की वित्तीय राशि का खुलासा नहीं किया […]

लुसाने : कोका-कोला और चीन की डेयरी कंपनी मेंगन्यू ने 2021 से 2032 तक ओलंपिक खेलों का संयुक्त प्रायोजन करने का करार किया है. अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के प्रमुख थामस बाक ने सोमवार को यह घोषणा की. आईओसी और इस करार से जुड़ी दोनों कंपनियों ने हालांकि करार की वित्तीय राशि का खुलासा नहीं किया है.

बाक ने कहा कि ओलंपिक प्रायोजन के शीर्ष स्तर ओलंपिक ‘टाप’ कार्यक्रम के तरह यह पहला संयुक्त करार है. बाक ने कहा, लंबे समय से हमारे साझेदार अमेरिका के आइकोनिक ब्रांड कोका-कोला और चीन की कंपनी मेंगन्यू ने हमारे विश्वस्तरीय टाप कार्यक्रम के तहत हाथ मिलाए हैं जो ओलंपिक भावना के तहत एकजुट करने की शक्ति का बेहतरीन उदाहरण है.

उन्होंने कहा, यह दुनिया भर में ओलंपिक सिद्धांतों का प्रचार करने के लिए नया आयाम देगा. शीतकालीन ओलंपिक 2026 का मेजबान शहर चुनने के लिए सोमवार को आईओसी के सत्र के उद्घाटन से पूर्व लुसाने में इस करार की घोषणा की गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें