29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 7 : गुजरात फॉर्चून और तमिल थलाइवास की आसान जीत

हैदराबाद : कप्तान सुनील कुमार की अगुवाई में गुजरात फॉर्चून जाइन्ट्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रविवार को यहां बेंगलुरू बुल्स को 42-24 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र का शानदार आगाज किया. एक अन्य मैच में मनजीत छिल्लर और राहुल चौधरी के अच्छे खेल से तमिल थलाइवास ने तेलुगु […]

हैदराबाद : कप्तान सुनील कुमार की अगुवाई में गुजरात फॉर्चून जाइन्ट्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रविवार को यहां बेंगलुरू बुल्स को 42-24 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र का शानदार आगाज किया. एक अन्य मैच में मनजीत छिल्लर और राहुल चौधरी के अच्छे खेल से तमिल थलाइवास ने तेलुगु टाइटन्स को 39-26 से पराजित किया.

विजेता टीम की तरफ से मनजीत ने छह और राहुल ने 12 अंक बनाये. गुजरात और बेंगलुरू के बीच मैच में सुनील कुमार ने अच्छा खेल दिखाया तथा टैकल में छह अंक बनाये. दूसरी तरफ बेंगलुरू के स्टार रेडर पवन सहरावत की गुजरात के मजबूत रक्षण के सामने नहीं चली.पवन ने दूसरे हाफ में एक सुपर रेड सहित आठ अंक बनाये लेकिन उन्होंने अधिकतर समय (21 मिनट) बेंच पर बिताये जिसका गुजरात ने पूरा फायदा उठाया.

मैच के 24वें मिनट में गुजरात 25-14 से आगे था. पवन ने यहां पर सुपर रेड से स्कोर 25-18 किया लेकिन गुजरात ने अपनी रक्षापंक्ति को मजबूत किया जिसके बाद बेंगलुरू आखिर तक वापसी नहीं कर पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें