Advertisement

allahabad

  • Aug 31 2016 6:36PM

राजनीति से प्रेरित है टैंकर घोटाला, यूपी चुनाव में नुकसान पहुंचाने की साजिश

राजनीति से प्रेरित है टैंकर घोटाला, यूपी चुनाव में नुकसान पहुंचाने की साजिश

इलाहाबाद : दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने आज दावा किया कि ‘टैंकर घोटाला' राजनीति से प्रेरित षड्यंत्र है जिसका मकसद उत्तर प्रदेश में उनके चुनाव प्रचार अभियान को नुकसान पहुंचाना है जहां कांग्रेस ने उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किया है.

उन्होंने कहा, ‘‘कथित टैंकर घोटाला राजनीति से प्रेरित साजिश है. वक्त को देखते हुए यह साफ है. मामला ऐसे समय उठाया गया है जब मैं उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रचार में व्यस्त हूं .'' टैंकर घोटाला दिल्ली की मुख्यमंत्री के रुप में दीक्षित के कार्यकाल के दौरान दिल्ली जल बोर्ड द्वारा खरीदे गये स्टेनलेस स्टील के पानी के टैंकरों की खरीद में कथित अनियमितताओं से संबंधित हैं.
 
दीक्षित ने कहा, ‘‘कथित अनियमितताओं पर शोर मचा रही आम आदमी पार्टी भी नहीं कह सकती कि गुणवत्ता के साथ कोई समझौता किया गया था क्योंकि मेरे कार्यकाल में खरीदे गये सभी टैंकर इस्तेमाल में लाये जा रहे हैं.'' उत्तर प्रदेश में पार्टी की प्रचार अभियान समिति के प्रमुख संजय सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तथा विधायक रीता बहुगुणा जोशी जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ दीक्षित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहीं थीं.उसके बाद उन्होंने राज्य के बाढ प्रभावित जिलों के लिए राहत सामग्री लेकर जा रहे वाहनों को रवाना किया.
Advertisement

Comments

Advertisement