Advertisement

allahabad

  • Feb 21 2017 1:45PM

संबोधन से पहले अखिलेश-राहुल का मंच टूटा, रोड़ शो समाप्‍त

संबोधन से पहले अखिलेश-राहुल का मंच टूटा, रोड़ शो समाप्‍त

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले आज संगम नगरी इलाहाबाद में ‘रोड शो’ का जलवा दिखा. एक ओर जहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रोड शो किया, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी यहां रोड शो किया.

कांग्रेस-सपा का रोड शो इलाहाबाद के आनंद भवन से शुरू हुआ और गोल पार्क के पास जाकर समाप्‍त हुआ. इस दौरान एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल राहुल गांधी और अखिलेश यादव जिस मंच से लोगों को संबोधित करने वाले थे वो मंच टूट गया. हालांकि राहुल-अखिलेश का रोड शो गोल पार्क पहुंचे से पहले तीन किलोमीटर पहले ही समाप्‍त हो गया था.

वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो चंद्रशेखर आजाद पार्क से शुरू हुआ. इलाहाबाद में अमित शाह ने शंख नाद किया. अमित शाह के रोड शो में भाजपा नेत्री रीता बहुगुणा जोशी भी मौजूद हैं. दोनों ही रोड शो में समर्थकों की अच्‍छी खासी भीड़ है. सपा-कांग्रेस का ‘रोड शो’ यूपी को यह साथ पसंद है के स्लोगन के साथ चल रहा है.

कांग्रेस-सपा के गठबंधन के बाद राहुल और अखिलेश प्रदेश में कई जगह साझा रोड शो का आयोजन कर रहे हैं. इसी क्रम में वे दोनों आज इलाहाबाद में हैं. रोड शो को लेकर डीएम ने सभी स्कूलों को आज बंद रखने का आदेश दिया है. शो को लेकर काफी भीड़ उमड़ रही है. इससे पहले बनारस में अखिलेश-राहुल का रोड शो रद्द करना पड़ा था. 

सपा-कांग्रेस गठबंधन के बाद अखिलेश अपने जीत के प्रति आश्वस्त दिखते हैं, वहीं कांग्रेस भी अपनी ताकत बढ़ाने में जुटी है. चूंकि अखिलेश और राहुल दोनों युवा हैं, इसलिए उनका यह दावा है कि वे अपनी नयी सोच के साथ प्रदेश को आगे ले जायेंगे. हालांकि गठबंधन पर बसपा और भाजपा ने काफी हमले किये हैं और इसे अवसरवादी गठबंधन बताया है.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement