Advertisement

allahabad

  • Jun 14 2016 10:45AM

बोले 'शॉटगन' बिहारी बाबू, वरुण गांधी को बनाओ UP में CM का चेहरा

बोले 'शॉटगन' बिहारी बाबू, वरुण गांधी को बनाओ UP में CM का चेहरा

इलाहाबाद: अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा का साथ वरुण गांधी को मिला है. भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता की तरफ से आरोप लगाए जाने के बाद सिन्हा ने वरुण गांधी को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की वकालत की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि मेरे हिसाब से प्रदेश में भाजपा का सबसे सही चेहरा वरुण गांधी हो सकते हैं. वह एक युवा नेता हैं और लोगों का प्यार उन्हें प्राप्त है.

सिन्हा ने कहा कि वरुण को मौका दिया जाना चाहिए और जल्द से जल्द उनके नाम का ऐलान पार्टी को करना चाहिए. बिहारी बाबू के इस बयान के बाद कोई खुश हो या ना हो लेकिन वरुण गांधी के मन में जरुर लड्डू फूट रहे होंगे क्योंकि इलाहाबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले वरुण गांधी के पोस्टर सबसे ज्यादा दिखे थे.

बैठक में वरुण समर्थकों ने जिस तरह से यूपी में सीएम पद के लिए उनकी दावेदारी पेश की उस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मुहर लगा दी है हालांकि सिन्हा ने यी भी कहा है कि सूबे में सीएम उम्मीदवार का आखिरी फैसला पार्टी को ही करना है. उनका साफ कहना है कि पार्टी को उत्तर प्रदेश में बिहार जैसी गलती नहीं दोहरानी चाहिए.

उत्तर प्रदेश में भाजपा किसे मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनायेगी इस पर से अभी पर्दा उठना बाकी है लेकिन वरुण गांधी का प्रदेश भाजपा में विरोध शुरू हो गया है. इस बाबत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से शिकायत भी की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाहाबाद से सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने वरुण पर घर में अंडे और टमाटर फिकवाने का आरोप लगाया है.

वहीं दूसरी ओर खबर है कि इलाबाहाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दौरान सांसद वरुण गांधी के समर्थन में पोस्टर लगाने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी आलाकमान ने फटकार लगाई है और प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने पोस्टर लगाने वाले दो सक्रिय कार्यकर्ताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement