Advertisement

WC_2019

  • Jun 6 2019 12:51PM
Advertisement

ICC WORLD CUP 2019: पाकिस्तानी टीम में दिख रही है जीत की भूख

ICC WORLD CUP 2019: पाकिस्तानी टीम में दिख रही है जीत की भूख
pic taken from Social media

ब्रिस्टल : इंग्लैंड को हराकर फार्म में लौटने वाले पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने टीम से विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ भी इस लय को बरकरार रखने का आग्रह किया है. उलटफेर करने में माहिर पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड को 14 रन से हराया. पहले मैच में उसे वेस्टइंडीज ने सात विकेट से मात दी थी.

आर्थर ने कहा-टीम को इस तरह खेलते देखना अच्छा लगा. हमने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और इस तरह से खेलते रहने पर हम किसी को भी हरा सकते हैं. हमें लगातार अच्छा खेलना होगा.  पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ आठ विकेट पर 348 रन बनाये जिसमें मोहम्मद हफीज, बाबर आजम और सरफराज अहमद ने अर्धशतक जमाये. बाद में वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर और शादाब खान ने इंग्लैंड को नौ विकेट पर 334 रन पर रोक दिया.

आर्थर ने कहा-पाकिस्तानी टीम में जीत की भूख दिखी. यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहना चाहिये. पाकिस्तान ने 1975 से श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप में सातों मैच जीते हैं. दूसरी ओर न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को पहले मैच में दस विकेट से हराया लेकिन श्रीलंका ने वर्षाबाधित मैच में अफगानिस्तान पर जीत दर्ज करके वापसी की. श्रीलंका को एक बार फिर मध्यक्रम की विफलता से बचना होगा. उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच विकेट 14 रन के भीतर और अफगानिस्तान के खिलाफ सात विकेट 36 रन के अंदर गंवा दिये थे.

श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरूसिंघा ने कहा-मैं बल्लेबाजों से प्रदर्शन में सुधार करने के लिये कहूंगा. उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement