Advertisement

WC_2019

  • Jul 11 2019 2:26PM
Advertisement

WORLD CUP से बाहर होने के बाद दुखी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनेल मैसेज, आप भी पढ़िए

WORLD CUP से बाहर होने के बाद दुखी खिलाड़ियों ने  सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनेल मैसेज, आप भी पढ़िए

टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो चुकी है. बुधवार को न्यूजीलैंड ने ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए सेमीफाइनल मैच में भारत को 18 रनों से मात दे दी. 240 रनों का लक्ष्य टीम इंडिया संघर्ष के बाद भी हासिल नहीं कर पायी और 49.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 221 रन ही बना सकी. मैच खत्म होने के बाद पूरे देश में दुख, मायूसी, गुस्सा, नाराजगी, अफसोस, निराशा जैसे भाव उमड़े. सोशल मीडिया इन सब से सराबोर रहा.

लोगों ने आलोचना भी की तो कुछ ने टीम इंडिया को सपोर्ट भी किया. मैच में हार से टीम इंडिया के खिलाड़ी भी दुखी हुए. रोहित शर्मा, कोहली और धौनी के मायूस चेहरे सोशल मीडिया में अब तक शेयर हो रहे हैं.  बुधवार की रात करीब 10 बजे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फैंस के लिए एक इमोशनल संदेश ट्वीट किया.

कोहली ने लिखा-  'सबसे पहले मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो टीम का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए. आपने इसे हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नामेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से टीम पर इस प्यार की बौछार को महसूस किया। हम सभी निराश हैं और आपके समान ही भावनाओं को साझा करते हैं. हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया. जय हिंद'


 
युजवेंद्र चहल ने लिखा- हमारा सिर्फ एक ही गोल था कि वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का, लेकिन असफल रहे. भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. लेकिन हमेशा अपने टीम के साथ खड़े होने वालों को तहेदिल से शुक्रिया. जय हिंद.


 
ताबड़तोड़ 77 रन की पारी खेलने वाले रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया- खेल ने मुझे कभी हार नहीं मानना और गिरकर संभलना सिखाया है. मैं प्रशंसकों, जो मेरे प्रेरणा स्रोत हैं, को धन्यवाद नहीं दे सका. आपके सहयोग के लिए धन्यवाद. प्रेरणा देते रहो और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा. आप सभी को प्यार. 


 
गब्बर यानी शिखर धवन ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- हमने शानदार फाइट दी. आपकी स्पिरिट को सलाम. फाइनल में पहुंचने के लिए कीवी टीम को बधाइयां. 


 
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लिखा- टीम के साथी, कोच, सपॉर्ट स्टाफ, फैमिली और हमारे लिए सबसे अहम फैंस आप सभी को तहेदिल से धन्यवाद!! हमारे पास जो भी था हमने न्यौछावर किया. 
 
 
वैसे मैच के बाद हुए प्रेस कॉनफ्रेंस में कोहली ने कहा कि जैसे फैन्स दुखी है, वैसे ही खिलाड़ी भी बहुत दुखी हैं. मगर वो टूटे नहीं हैं. खत्म नहीं हुए हैं. कोहली ने कहा- हम दुखी हैं, मगर खत्म नहीं हुए हैं. इस टूर्नमेंट में हमने अच्छा क्रिकेट खेला. हम जानते हैं कि एक टीम के तौर पर हमने क्या ओहदा कमाया, कैसा प्रदर्शन किया. आज हमने उतना अच्छा नहीं खेला, जितना अच्छा खेलने की ज़रूरत थी. वर्ल्ड कप जैसे टूर्नमेंट का यही स्वभाव है. नॉकआउट स्टेज में एक बुरा दिन और आप टूर्नमेंट से बाहर हो जाते हैं.


 

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement