WC_2019

  • Jul 16 2019 5:51PM
Advertisement

विटोरी को उम्मीद : 2023 में खिताब जीतने उतरेगी न्यूजीलैंड की टीम

विटोरी को उम्मीद : 2023 में खिताब जीतने उतरेगी न्यूजीलैंड की टीम
file photo

लंदन : दिग्गज स्पिनर डेनियल विटोरी ने न्यूजीलैंड को रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में मिली हार पर निराश बैठने के बजाय भविष्य पर ध्यान देने की सलाह देते हुए उम्मीद जतायी कि कीवी टीम विश्व कप 2023 में खिताब जीतने के लिये उतरेगी.

 

न्यूजीलैंड को मैच और सुपरओवर टाई छूटने के बाद आईसीसी के ‘बाउंड्री' नियम के कारण खिताब गंवाना पड़ा, लेकिन उसके प्रशंसकों ने टीम के जुझारुपन और जज्बे की तारीफ की. विटोरी ने आईसीसी के लिये अपने कॉलम में लिखा, इस पर गौर कर रहा हूं कि न्यूजीलैंड के लिये आगे क्या होगा.

हम निश्चित तौर पर वर्तमान टीम में बहुत अधिक बदलाव नहीं देख रहे हैं. यह टीम बहुत अच्छी है और टीम के अधिकतर सदस्य अगले विश्व कप के लिये उपलब्ध रहेंगे. इसलिए उनके पास कुछ खास है. उन्होंने कहा, वे काफी अनुभव लेकर आगे बढ़ेंगे और ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जिससे ये लगे कि ये 15 खिलाड़ी चार साल बाद भारत में खिताब के लिये प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकते.

इस पूर्व कप्तान ने कहा कि केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम को अपने प्रदर्शन पर गर्व होना चाहिए. उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी निराश होंगे, लेकिन विश्व कप फाइनल में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया उस पर उन्हें हमेशा गर्व होना चाहिए.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement