31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेशी स्पिन कोच ने शाकिब को बताया ‘लीजैंड”

साउथम्पटन : बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने विश्व कप में हरफनमौला शाकिब अल हसन के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें क्रिकेट का ‘लीजैंड ‘ करार दिया है. शाकिब ने अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जमाने के अलावा पांच विकेट भी लिये. शाकिब,मेहदी हसन और मुसद्दक हुसैन तीनों स्पिनरों ने उम्दा […]

साउथम्पटन : बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने विश्व कप में हरफनमौला शाकिब अल हसन के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें क्रिकेट का ‘लीजैंड ‘ करार दिया है.

शाकिब ने अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जमाने के अलावा पांच विकेट भी लिये. शाकिब,मेहदी हसन और मुसद्दक हुसैन तीनों स्पिनरों ने उम्दा गेंदबाजी की. भारत के लिये 1996 से 2001 के बीच में 15 टेस्ट और 69 वनडे खेल चुके जोशी ने कहा , एक स्पिन गेंदबाजी कोच को और क्या चाहिये.

उन्होंने कहा , इसमें कोई शक नहीं कि शाकिब एक लीजैंड है. यह गर्व कीबात है कि बांग्लादेश टीम में उनके जैसा एक खिलाड़ी है. वह गेंद ,बल्ले और फील्डिंग तीनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जोशी ने कहा , उसने फिटनेस पर काफी काम करके हाल ही में पांच से सात किलो वजन कम किया है. आप रनों के बीच उसकी दौड़ देखिये. उसके दम पर पूरी टीम के खेल में सुधार आया है.

बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने कहा , शाकिब का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहा है. उसने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है. शाकिब ने इस विश्व कप में अब तक सर्वाधिक 476 रन बना लिये हैं और उनके नाम 10 विकेट भी है.शाकिब ने हालांकि कहा , मैं अपने प्रदर्शन को तवज्जो नहीं देता, लेकिन टीम की जीत में योगदान देकर अच्छा लग रहा है. अभी हमें दो अहम मैच खेलने है और उम्मीद है कि यह लय कायम रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें