36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूरी रात परेशान रहे Facebook और Instagram यूजर्स, जानें क्या है पूरा मामला

नयी दिल्ली : दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्‍टाग्राम की सेवाएं बुधवार रात करीब 10 बजे से लोगों को परेशान किये हुए थी. भारत, अमेरिका और यूरोप सहित दुनिया के कई देशों में दोनों ही प्‍लेटफॉर्म डाउन नजर आ रहे थे. कुछ यूजर्स के फेसबुक अकाउंट नहीं खुल रहे थे, तो […]

नयी दिल्ली : दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्‍टाग्राम की सेवाएं बुधवार रात करीब 10 बजे से लोगों को परेशान किये हुए थी. भारत, अमेरिका और यूरोप सहित दुनिया के कई देशों में दोनों ही प्‍लेटफॉर्म डाउन नजर आ रहे थे. कुछ यूजर्स के फेसबुक अकाउंट नहीं खुल रहे थे, तो कुछ को लाइक और कॉमेंट करने में परेशानी हो रही थी लेकिन गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे फेसबुक द्वारा इस समस्या का समाधान कर लिया गया.

वहीं, इंस्टाग्राम पर भी यूजर्स को फोटो अपलोड करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. अमेरिका में कुछ यूजर्स को व्‍हाट्सएप को यूज़ करने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था. भारत में भी यह परेशानी हो रही थी. हालांकि भारत में कुछ जगहों पर मोबाइल साइट (m.facebook) खुल रहा था.

फेसबुक ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर स्‍पष्‍टीकरण दिया और कहा कि हम जल्‍द वापस आने का प्रयास कर रहे हैं. कंपनी ने यह भी कहा है कि यह कोई हैकर्स का हमला नहीं है.

यहां चर्चा कर दें कि व्‍हाट्सएप और इंस्‍टाग्राम भी फेसबुक के स्‍वामित्‍व के भीतर आते हैं.

यूजर्स अपनी परेशानी के संबंध में ट्विटर पर बता रहे हैं. ट्विटर पर #facebookdown ट्रेंड कर रहा है. यहां हम आपको कुछ ट्वीट दिखाते हैं….

https://twitter.com/RunDolphVibes/status/1106014613345169409?ref_src=twsrc%5Etfw


https://twitter.com/BIGHEADSAM/status/1106011953024172034?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें