Advertisement

Singhbhum west

  • Jun 20 2019 2:58AM
Advertisement

सोनुआ पुलिस ने सौ संदिग्ध पत्थलगड़ी समर्थकों को पकड़ा, पूछताछ, दस्तावेज जब्त

  पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को छोड़ा

गुदड़ी क्षेत्र में बैठक कर वापस लौट रहे थे सभी
 
चाईबासा /बंदगांव/चक्रधरपुर : सोनुआ पुलिस ने बुधवार रात 8 बजे के करीब सोनुआ-गुदड़ी मार्ग पर करीब सौ संदिग्ध पत्थलगड़ी समर्थकों को रोक कर उनसे पूछताछ की. पुलिस ने उनके पास से कई संदिग्ध दस्तावेज जब्त किये हैं, जिनकी जांच चल रही है, हालांकि रोके गये लोगों को पुलिस ने बाद में समझाइश देकर जाने दिया.
 
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रात 8 बजे के करीब सोनुआ गुदड़ी मार्ग पर अचानक घेराबंदी कर सड़क से गुजर रही एक भीड़ को शक के आधार पर रोका तथा उनसे पूछताछ की. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार वे सभी गुदड़ी थाना क्षेत्र के बुरुगुलिकेरा नामक स्थान पर ग्रामीणों के साथ पत्थलगड़ी के संबंध में बैठक कर लौट रहे थे. हालांकि जांच व पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर छोड़ दिया है.     
 
लोगों के उक्त समूह में कुछ महिलाएं भी शामिल थीं, जिन्होंने सफेद वस्त्र पहन रखे थे. ये सभी खूंटी, अड़की, बंदगांव आदि स्थानों से यहां पहुंचे थे. पुलिस की जांच में उक्त लोगों के पास से कुछ संदिग्ध दस्तावेज मिले है जिसके पत्थलगड़ी से संबंधित होने के प्रमाण मिले हैं. हालांकि पुलिस इसका खुलासा नहीं कर रही है. लोंगो का यह समूह 20 बाइकों के अलावा दो अन्य वाहनों में सवार होकर यहां पहुंचे थे तथा बैठक कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिली, जिसके बाद उन्हें अर्जुन पुर के समीप रोक कर उनसे पूछताछ की गयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement