Advertisement

Singhbhum west

  • Jun 29 2019 9:17AM
Advertisement

झारखंड : डायन के संदेह में मां की हत्या, बेटी से दुष्‍कर्म कर रेता गला

झारखंड : डायन के संदेह में मां की हत्या, बेटी से दुष्‍कर्म कर रेता गला

गुदड़ी के रोवाउली गांव की घटना
डर से वनग्राम मजुनिया में छिपा रहा परिवार, 24 घंटे बाद पहुंची पुलिस
सोनुआ :
गुदड़ी थानाक्षेत्र के रोवाउली गांव में डायन-बिसाही के संदेह में धारदार हथियार से मां-बेटी की हत्या कर दी गयी. बेटी के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जतायी जा रही  है. मालती देवी (50) और उनकी बेटी रायबती खंडाइत (25) की हत्या के बाद डर से पूरा परिवार वनग्राम मजुनिया में छिपा रहा. घटना बुधवार शाम की है. लेकिन गुदड़ी थाना की पुलिस 24 घंटे बाद गुरुवार शाम रोवाउली पहुंची. जबकि घटनास्थल गुदड़ी थाना से महज 25 किमी और सोनुआ थाना से 20 किमी दूर है. पुलिस ने मां-बेटी के शव को सोनुआ लाया. चक्रधरपुर डीएसपी आनंद मोहन सिंह और थाना प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता ने मृतक के परिजनों से घटना का जानकारी ली.

पहले मां को मारा, फिर बेटी का गला काट डाला: सुभाष खंडाइत ने डीएसपी व थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया, बुधवार शाम करीब चार बजे उसकी पत्नी मालती देवी नहाने जा रही थी. इसी बीच गांव के ही रामविलास खंडाइत ने उसे लाठी से मारा, जिससे वह बेहोश हो गयी. उसकी बेटी रायबती खंडाइत ने अपनी मां को घर लाया. शाम 6 बजे सीताराम उसके घर पहुंचा. फिर रामविलास और उसका चचेरा भाई टीपू भी पहुंच गया. टीपू ने दाऊली लाकर सीताराम को दिया. सीताराम ने मालती देवी पर दाऊली से हमला कर गला काट दिया.

पिता बोले-बेटी को कमरे में ले गया, जहां उसके साथ ज्यादती की: सुभाष खंडाइत ने बताया, पत्नी की हत्या के बाद सीताराम व रामविलास उसकी बेटी को कमरे के अंदर ले गये. आशंका है कि इस दौरान दोनों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद दोनों बाहर निकले. बेटी को पानी पिला रहे थे, तभी सीताराम फिर घर में घुसा और दाऊली से बेटी का गला काट दिया. उसके दोनों हाथ भी काट दिये. घटना के बाद डर से सुभाष खंडाइत और उनका बेटा बंटी खंडाइत घर से भाग कर वनग्राम मुजनिया पहुंचे. यहां किसी के घर में छिपे रहे. दूसरे दिन गुरुवार को चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के जामिद गांव स्थित रिश्तेदार के यहां पहुंचे. इसके बाद चक्रधरपुर थाना पहुंचकर मामले की जनकारी दी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement