34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मर्डर केस में न्यूजीलैंड और गूगल आमने-सामने, जानें पूरा मामला

वेलिंग्टन : न्यूजीलैंड और गूगल एक बार फिर एक हत्या के मामले को लेकर आमने-सामने हैं. न्यूजीलैंड की अदालत ने हत्या के एक मुकदमे के दौरान आरोपी का नाम नहीं जाहिर करने को लेकर निर्देश दिया था लेकिन एक गूगल न्यूज ईमेल में उसके नाम का जिक्र है. दरअसल, 22 वर्षीय ग्रेस मिलान की पिछले […]

वेलिंग्टन : न्यूजीलैंड और गूगल एक बार फिर एक हत्या के मामले को लेकर आमने-सामने हैं. न्यूजीलैंड की अदालत ने हत्या के एक मुकदमे के दौरान आरोपी का नाम नहीं जाहिर करने को लेकर निर्देश दिया था लेकिन एक गूगल न्यूज ईमेल में उसके नाम का जिक्र है.

दरअसल, 22 वर्षीय ग्रेस मिलान की पिछले साल दिसंबर में ऑकलैंड पहुंचने के बाद हत्या कर दी गई थी. इस वारदात ने पूरे न्यूजीलैंड को हिला दिया था.

उल्लेखनीय है कि लोगों के बीच एक गूगल न्यूज ईमेल शेयर हुआ है जिसमें ग्रेस के आरोपी हत्यारे का नाम है. न्यूजीलैंड की अदालत ने उसका नाम नहीं जाहिर करने का निर्देश दिया था.

गूगल ने इसको लेकर इस सप्ताह कहा है कि उनकी कंपनी अपनी नीति में बदलाव की कोई जरूरत महसूस नहीं करती है क्योंकि विदेशों में इस घटना पर ढेर सारी खबरें की गई हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें