28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

स्पेन में 50 जगह लगी आग

मैड्रिड : उत्तरी स्पेन में करीब 50 स्थानों पर आग लगने की खबर सामने आयी है. उत्तरी स्पेन के स्थानीय प्राधिकारियों ने बताया कि इनमें से कुछ जगह जान-बूझकर आग लगायी गयी. रविवार देर रात तक 48 जगहें ऐसी थी, जहां आग पर काबू नहीं पाया जा सका था. इसे भी पढ़ें : पुलवामा आतंकवादी […]

मैड्रिड : उत्तरी स्पेन में करीब 50 स्थानों पर आग लगने की खबर सामने आयी है. उत्तरी स्पेन के स्थानीय प्राधिकारियों ने बताया कि इनमें से कुछ जगह जान-बूझकर आग लगायी गयी. रविवार देर रात तक 48 जगहें ऐसी थी, जहां आग पर काबू नहीं पाया जा सका था.

इसे भी पढ़ें : पुलवामा आतंकवादी हमले के खिलाफ यूएई में एकजुट हुआ भारतीय समुदाय

कैंटाब्रिया क्षेत्र की सरकार ने बयान में कहा, ‘हमें कुल 50 जगह आग लगने की जानकारी मिली और विभिन्न प्रशासनों के 760 लोग उन पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं.’ पहाड़ी इलाके में पहली जगह आग गुरुवार को लगी थी. इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ है.

सरकार ने कहा, ‘ज्यादातर आग ऐसे इलाकों में लगी, जहां पहुंच पाना मुश्किल है. इससे आबादी या बुनियादी ढांचे को कोई खतरा नहीं है.’ कैंटब्रिया के प्रमुख मिगुएल एंजेल रेविला ने स्पेन के एक टेलीविजन को बताया कि इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. कोई घायल नहीं हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें