36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवरिया में बोले पीएम आपने मजबूत सरकार बनायी और उसके मजबूत फैसलों को सराहा, ‘महामिलावटी’ इससे डरे हुए हैं…

देवरिया (उत्तर प्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आपके वोट से देश में 2014 में एक मजबूत सरकार बनी. यह सरकार निर्णय लेने में समर्थ है. यही कारण है कि पहली बार सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था लागू की […]

देवरिया (उत्तर प्रदेश) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आपके वोट से देश में 2014 में एक मजबूत सरकार बनी. यह सरकार निर्णय लेने में समर्थ है. यही कारण है कि पहली बार सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था लागू की गयी.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपकी मजबूत सरकार ने ही अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने का हौसला दिखाया है. साथ ही पहली बार आतंक के खिलाफ लड़ाई को सीमा पार लेकर गयी है. आप सोचिए एक भ्रष्टाचारी बैंकों से और सरकार में बैठे हुए लोगों की मदद से, फ़ोन कॉल बैंकिंग से हमारे देश के गरीबों का 9 हजार करोड़ रूपये का घोटाला करके भागा था.

आपके इस चौकीदार ने, वो जितने रूपये लेकर भागा था, उससे सवा गुना कीमत की उसकी संपत्ति जब्त कर चुका है. यह मजबूत सरकार है तभी भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार हो पाया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि पूर्वांचल ने महामिलावट को नकारने की ठान ली है, जिसके कारण उनके अंदर खलबली मची हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें