Advertisement

Loksabha election 2019

  • Mar 24 2019 3:37PM

VIDEO : कांग्रेस में नहीं जाऊंगी, प्रचार भी नहीं करूंगी, बोली सपना चौधरी

VIDEO : कांग्रेस में नहीं जाऊंगी, प्रचार भी नहीं करूंगी, बोली सपना चौधरी

नयी दिल्ली : ‘तेरी आंख्या का यो काजल...’ फेम हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि न तो वह कांग्रेस में शामिल हुई हैं, न भविष्य में कांग्रेस में शामिल होने की उनकी कोई योजना है. सपना ने कांग्रेस के लिए प्रचार करने से भी इन्कार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस या राजनीति से उनका कोई लेना-देना नहीं है. न तो राजनीति में उनकी दिलचस्पी है, न ही कांग्रेस में.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए रविवार को सपना ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरें किसने फैलायी, लेकिन उन्हें बहुत मजा आया. संवाददाताओं के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी से वह मिलीं. उनसे प्रियंका ने बहुत अच्छे से बात की. वह एक शानदार महिला हैं. सपना चौधरी ने राज बब्बर से मुलाकात की खबरों को भी सिरे से खारिज कर दिया.

उन्होंने स्पष्ट किया कि वह ट्विटर पर नहीं हैं. उनके नाम से जितने भी ट्विटर अकाउंट चल रहे हैं, सब फर्जी हैं. ज्ञात हो कि शनिवार को खबर आयी थी कि हरियाणा की मशहूर सिंगर-डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गयी हैं. इस समाचार के खंडन के लिए सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलायी थी.

सपना ने कहा कि जब भी उन्हें राजनीति में आनी होगी या किसी पार्टी में शामिल होना होगा, वह सबसे पहले मीडिया को बतायेंगी. हरियाणवी बाला ने कहा कि मीडिया में उनका सबसे ज्यादा विश्वास है. इसलिए वह जब भी कुछ नया करेंगी, तो इसके बारे में सबसे पहले पत्रकारों को ही बतायेंगी.

पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि भाजपा के एक नेता ने उनके पेशे को लेकर कोई टिप्पणी की है, सपना ने कहा कि बीजेपी नेता ने कुछ गलत नहीं कहा. वह डांस करती हैं. उनका पेशा डांस करना है. वह एक कलाकार हैं और उसमें मस्त हैं. उन्होंने कहा कि उनकी रात कहीं होती है, सुबह कहीं और. उन्हें खुद नहीं मालूम होता कि उन्हें कब क्या करना है. ऐसे में वह राजनीति कैसे कर पायेंगी. वह अपने काम से बहुत खुश हैं.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि शनिवार को सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी. उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाल दी गयी थी. फोटो के बारे में कहा गया था कि सपना ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

Advertisement

Comments

Advertisement