Advertisement

Delhi

  • Mar 9 2019 6:05PM
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से ही लड़ेंगे चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से ही लड़ेंगे चुनाव
File photo.

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से ही वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. भाजपा संसदीय बोर्ड की अहम बैठक के बाद सूत्रों ने यह खबर दी. शुक्रवार को तीन घंटे तक चली भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में क्या चर्चा हुई, इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया. लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस बात का फैसला हो चुका है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें : कर्नाटक में बोले राहुल, भाजपा सरकार ने मसूद अजहर को किया था रिहा

पार्टी मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक में चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों और प्रचार रणनीति की समीक्षा की गयी. बैठक ऐसे समय में हो हुई, जब निर्वाचन आयोग जल्द ही लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा करने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय सीट से ही चुनाव लड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : बच्चे का मुंडन कराकर बिहार से रांची लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, देखें VIDEO

पार्टी में अभी इस बात पर विचार होना है कि वह किसी और सीट से भी चुनाव लड़ेंगे अथवा नहीं. संसदीय बोर्ड ने शुक्रवार देर रात तक चली बैठक में 75 साल से ज्यादा उम्र के नेताओं को चुनाव लड़ाने, राज्यसभा सांसदों और विधायकों को लोकसभा मैदान में उतारने को लेकर चर्चा की गयी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement