Advertisement

Jehanabad

  • Jul 12 2019 5:44AM
Advertisement

ग्राहक के वेश में आयी महिला झांसा दे कपड़े का बंडल उड़ाया

 जहानाबाद :  राजाबाजार स्थित ए-वन रेडीमेड दुकान में ग्राहक बन कर आयी महिला ने झांसा देकर कपड़े का बंडल गायब कर दी. दुकान संचालक हनुमान नगर निवासी मंजीत कुमार ने नगर थाने में शिकायत की है. उन्होंने आवेदन में कहा है कि वह बाजार समिति मोड़ राजाबाजार में रेडीमेड कपड़े की दुकान चलाते हैं. 10 जुलाई की दोपहर तीन बजे मैं और मेरा स्टाफ दुकान पर थे. 

 
इसी बीच ग्राहक के वेश में पुरुष व महिला कपड़े खरीदने के लिए दिखाने को कहा. इस बीच स्टाफ पुरुष ग्राहक को कपड़ा दिखाने लगा. इसी क्रम में मौके की तलाश में रहे अज्ञात महिला ग्राहक ने दुकान के दरवाजे के बगल में रखे कपड़े के बंडल को लेकर रफ्फू-चक्कर हो गयी. 
 
जब महिला बंडल को गायब कर रही थी. इस बीच एक व्यक्ति स्टाफ को कपड़ा दिखाने में उलझाये रखा. एकाएक कपड़े का बंडल गायब रहने की नजर पड़ी. जब दुकान से बाहर निकला तो देखा कि महिला गायब थी. सीसीटीवी कैमरे में तहकीकात शुरू की तो पता चला कि पुरुष के साथ रही स्त्री कपड़े के बंडल लेकर दोनों हाथ से उठाकर जा रही है. 
 
जब महिला के बारे में उक्त व्यक्ति से पूछताछ की गयी तो उसने महिला को पहचानने से इन्कार कर दिया. जबकि कैमरे में उक्त व्यक्ति महिला को कपड़ा गायब करने का इशारा करते दिख रहा है. हल्ला-गुल्ला होने पर आसपास के लोग जुटे और व्यक्ति से पूछताछ करना शुरू किया. पकड़े गये व्यक्ति डर कर अपने आप को निर्दोष बता माफी मांगते हुए भीड़ का फायदा उठा गली में घुसकर भागने में सफल रहा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement