27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निजी स्कूल के शिक्षक ने छात्रा से किया छेड़खानी, गिरफ्तार

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में मखदुमपुर प्रखंड के विसुनगज बाजार में संचालित एक निजी स्कूल के शिक्षक ने मर्यादा को कलंकित करते हुए अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली शिष्या को हवस का शिकार बनाते हुए छेड़खानी किया है. इस दौरान शिक्षक ने छात्रा के चेहरे पर नुखिले दाग भी कर दिये. मामले में […]

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में मखदुमपुर प्रखंड के विसुनगज बाजार में संचालित एक निजी स्कूल के शिक्षक ने मर्यादा को कलंकित करते हुए अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली शिष्या को हवस का शिकार बनाते हुए छेड़खानी किया है. इस दौरान शिक्षक ने छात्रा के चेहरे पर नुखिले दाग भी कर दिये. मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी विकास कुमार ने बताया स्थानीय बाजार में संचालित सेंट्रल इंग्लिश नामक निजी स्कूल में संचालक गया जिले के अतरी थाना के टेउसा दोतलपुर गांव निवासी अमित कुमार उर्फ पवन ने अपने ही स्कूल के वर्ग पांच में पढ़ने वाली 11 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित छात्रा के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़ित छात्रा के चेहरे पर कई नोखिले दाग भी मिले है. जिसका इलाज कराया जा रहा है एवं इंजुरी रिपोर्ट भी मंगाया जा रहा है.

दो वर्ष पूर्व बाजार में खोला था स्कूल
छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले में फंसे निजी स्कूल के शिक्षक दो वर्ष बाजार में सेंट्रल इंगलिश स्कूल के नाम से निजी संस्था खोला था. स्कूल में आसपास एवं बाजार के छात्र-छात्रा पढ़नेआतेहै. बाजार के आसपास के लोगो ने बताया पूर्व में भी इस शिक्षक का शिकायत मिला था, लेकिन मामला थाना तक नही पहुच पाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें