36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले ”गब्‍बर”, ईडन की पिच दिल्ली की तुलना में पूरी तरह अलग

कोलकाता : शिखर धवन ने नाबाद 97 रन की पारी खेलकर फार्म में वापसी की और कहा कि ईडन गार्डन्स की पिच दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान की तुलना में काफी बेहतर थी. धवन ने पूरी पारी तक बल्लेबाजी की और दिल्ली कैपिटल्स को शुक्रवार की रात को यहां आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स पर […]

कोलकाता : शिखर धवन ने नाबाद 97 रन की पारी खेलकर फार्म में वापसी की और कहा कि ईडन गार्डन्स की पिच दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू मैदान की तुलना में काफी बेहतर थी.

धवन ने पूरी पारी तक बल्लेबाजी की और दिल्ली कैपिटल्स को शुक्रवार की रात को यहां आईपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स पर सात विकेट से जीत दिलायी. हालांकि वह अपने पहले टी20 शतक से चूक गये क्योंकि कोलिन इंग्राम के शानदार शाट से मैच का अंत हुआ.

धवन को मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, मैं जानता हूं कि यह मेरा पहला टी20 शतक हो सकता था, लेकिन टीम का लक्ष्य ज्यादा अहम है. इसलिये मैंने बड़ा जोखिम लेने के बजाय एक रन ले लिया.

इसे भी पढ़ें…

दिनेश कार्तिक ने बताया दिल्‍ली से क्यों हारी केकेआर की टीम

ईडन की पिच के बारे में भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा, दिल्ली की तुलना में यहां की पिच पूरी तरह से अलग है. मैं दिनेश कार्तिक को यही चीज बता रहा था. यह बल्लेबाजी के लिये अच्छा विकेट है.

गेंदबाजों के लिये भी यह अच्छा है और बल्लेबाजों के लिये भी, जिससे यह दिलचस्प विकेट है. दिल्ली में हमें खुद ही पिच के हिसाब से ढलना होता है, इसलिये हमारे पास वैसा कौशल होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019 अंपायरों पर जितना दबाव डालोगे, मुश्किलें उतनी बढ़ेंगी : जहीर खान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें