25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CBI में नितिन वाकणकर नये प्रवक्ता नियुक्त

नयी दिल्ली : भारतीय सूचना सेवा के वरिष्ठ अधिकारी नितिन वाकणकर सीबीआई के नये मुख्य सूचना अधिकारी और प्रवक्ता होंगे. अधिकारियों ने बताया कि वह अभिषेक दयाल की जगह लेंगे जिन्हें प्रकाशन विभाग में स्थानांतरित किया गया है. अधिकारियों ने कहा कि उच्चस्तरीय चयन समिति द्वारा आलोक वर्मा को एजेंसी के निदेशक पद से हटाये […]

नयी दिल्ली : भारतीय सूचना सेवा के वरिष्ठ अधिकारी नितिन वाकणकर सीबीआई के नये मुख्य सूचना अधिकारी और प्रवक्ता होंगे. अधिकारियों ने बताया कि वह अभिषेक दयाल की जगह लेंगे जिन्हें प्रकाशन विभाग में स्थानांतरित किया गया है.

अधिकारियों ने कहा कि उच्चस्तरीय चयन समिति द्वारा आलोक वर्मा को एजेंसी के निदेशक पद से हटाये जाने के बाद यह बदलाव हुआ है. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में एडीजी (एम एंड सी) वाकणकर इससे पहले राष्ट्रपति भवन, रक्षा मंत्रालय समेत कई अहम पदों पर रह चुके हैं.

उन्होंने कहा कि बीते चार महीनों के दौरान बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही सीबीआई की सूचना इकाई देख रहे आईआईएस अधिकारी दयाल को अब प्रकाशन विभाग में भेजा गया है. दयाल को 2017 में तीन सालों के लिए सीबीआई में स्थानांतरित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें