26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में बोले राहुल गांधी- संविधान के लिए है लड़ाई, हमारे 52 सांसद इंच-इंच की लड़ेंगे लड़ाई

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को यह याद रखना चाहिए कि वह संविधान एवं देश के हर नागरिक के लिए लड़ रहा है. गांधी यहां पार्टी के संसदीय दल की बैठक में बोल रहे थे. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक गांधी […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को यह याद रखना चाहिए कि वह संविधान एवं देश के हर नागरिक के लिए लड़ रहा है. गांधी यहां पार्टी के संसदीय दल की बैठक में बोल रहे थे. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक गांधी ने कहा कि कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को यह याद रखना चाहिए कि आप संविधान के लिए लड़ रहे हैं, आप देश के हर व्यक्ति के लिए लड़ रहे हैं चाहे वह किसी भी रंग या आस्था का हो.

बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि हमारे 52 सांसद इंच-इंच की लड़ाई लड़ेंगे, हमें आक्रामक बने रहना है. कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में मेहनत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया.

गत 25 मई को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश करने के बाद गांधी पहली बार पार्टी की किसी बैठक में शामिल हुए. इससे पहले कांग्रेस सांसदीय दल की बैठक में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी को शनिवार को संसदीय दल का नेता चुना गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें