Advertisement

Delhi

  • Feb 22 2019 2:18PM
Advertisement

भाजपा ने कसा तंज: राहुल गांधी के फेक न्यूज से तंग आ चुका है देश

भाजपा ने कसा तंज: राहुल गांधी के फेक न्यूज से तंग आ चुका है देश
file photo

नयी दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन प्रधानमंत्री पर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहने के राहुल गांधी के आरोपों पलटवार करते हुए भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष उस दिन सुबह के समय का फोटो जारी करके देश को गुमराह करना बंद करें, देश आपके फेक न्यूज से तंग आ चुका है.

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘ राहुल जी, भारत आपके फेक न्यूज से तंग आ चुका है. उस दिन सुबह के समय की फोटो निर्लज्जता से जारी करके देश को गुमराह करना बंद करें. ''

कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए भाजपा के ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि ऐसा लगता है कि आपको पहले पता चल गया होगा, लेकिन भारत के लोगों को शाम में ही जानकारी मिली. भाजपा ने कहा कि अगली बार इससे बेहतर स्टंट करें जहां जवानों की शहादत नहीं जुड़ी हुई हो.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग करने संबंधी खबरों को लेकर शुक्रवार को उन पर हमला बोला और आरोप लगाया कि जब शहीदों के घर ‘दर्द का दरिया' उमड़ा था तो ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर' हंसते हुए दरिया में शूटिंग कर रहे थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement