26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#OathCeremony: लोकसभा में हेमामालिनी की ”राधे-राधे”

नयी दिल्ली : मथुरा संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा सांसद हेमामालिनी मंगलवार को लोकसभा सदस्यता की शपथ लेने के बाद ब्रज क्षेत्र का प्रसिद्ध अभिवाद ‘राधे-राधे’ करना नहीं भूलीं. हेमामालिनी जब शपथ लेने जा रही थीं तो भाजपा के कई सदस्यों ने ‘राधे-राधे’ कहकर उनका अभिवादन किया. बादामी रंग की साड़ी पहने हेमामालिनी ने हिन्दी […]

नयी दिल्ली : मथुरा संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित भाजपा सांसद हेमामालिनी मंगलवार को लोकसभा सदस्यता की शपथ लेने के बाद ब्रज क्षेत्र का प्रसिद्ध अभिवाद ‘राधे-राधे’ करना नहीं भूलीं.

हेमामालिनी जब शपथ लेने जा रही थीं तो भाजपा के कई सदस्यों ने ‘राधे-राधे’ कहकर उनका अभिवादन किया. बादामी रंग की साड़ी पहने हेमामालिनी ने हिन्दी में शपथ ली.

शपथ लेने के बाद हेमामालिनी ने ब्रज का प्रसिद्ध अभिवादन ‘राधे-राधे’ किया. साथ ही उन्होंने ‘कृष्णं वन्दे जगदगुरुम्’ कहकर अपने आराध्य भगवान कृष्ण का भी स्मरण किया. हेमामालिनी लगातार दूसरी बार मथुरा संसदीय सीट से निर्वाचित हुई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें