Advertisement

Celebrity

  • Jun 17 2019 6:41PM
Advertisement

ऑटो ड्राइवर एक्ट्रेस लक्ष्मी को है अच्छे रोल का इंतजार, बोमन ईरानी ने ऐसे बनाया था फेमस

ऑटो ड्राइवर एक्ट्रेस लक्ष्मी को है अच्छे रोल का इंतजार, बोमन ईरानी ने ऐसे बनाया था फेमस
फोटो सोशल मीडिया से.
मुम्बई : ऑटो रिक्शा चालक लक्ष्मी का कहना है चकाचौंध से भरा फिल्म जगत आपको पहचान तो दिला सकता है, लेकिन वहां चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं हैं. अभिनेता बोमन ईरानी ने पिछले महीने लक्ष्मी को रात में मुम्बई में ऑटो चलाते देखा था.
 
 
इसके बाद ईरानी ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसके बाद लक्ष्मी की जिंदगी के दो पहलू सबके सामने आए थे. उनकी जिंदगी का एक पहलू वह है, जिसमें वह मराठी धारावाहिकों, फिल्मों में अभिनय करती हैं और दूसरा पहलू वह है जिसमें वह रोजी-रोटी के लिए ऑटो रिक्शा चलाती हैं.
 
लक्ष्मी का कहना है कि सोशल मीडिया पर वीडियो डाले जाने से वह मशहूर हो गईं. अब बहुत से लोग उनसे बात करते हैं और उनके साथ सेल्फी खिंचवाना चाहते हैं.
 
उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, मैं उन्हें (बोमन) कभी-कभी गुड मॉर्निंग का मैसेज भी कर देती हूं. मैंने उनसे कभी काम नहीं मांगा, मुझे पता है कि मुझे उनसे बात करने या मांगने से काम नहीं मिलेगा. वास्तव में मैंने कभी किसी से काम नहीं मांगा.
 
इसकी जगह मैं पेशेवर रवैया अपनाना पसंद करती हूं. मैं खुश हूं कि मैं जो कुछ भी हूं, खुद की बदौलत हूं. मैं अपनी जिंदगी और करियर से खुश हूं. लक्ष्मी ने 2013 में मराठी फिल्म 'जय महाराष्ट्र ढाबा बठिंडा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.
 
इसके बाद अपराध आधारित मराठी धारावाहिक 'लक्ष्य' में भी उन्होंने कई छोटे किरदार निभाए. 2018 में वह 'मुम्बई पुणे मुम्बई3' में भी नजर आयी थीं. अदाकारा का कहना है कि कड़ी मेहनत के अलावा वह किसी अन्य चीज में विश्वास नहीं करतीं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement