Advertisement

Celebrity

  • Mar 20 2019 9:17PM

Zee Cine Awards 2019 दीपिका पादुकोण ने देश के लोगों से की यह गुजारिश...

Zee Cine Awards 2019 दीपिका पादुकोण ने देश के लोगों से की यह गुजारिश...
फोटो सोशल मीडिया से.

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने लोकसभा चुनाव में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने तथा देशहित में योगदान देने की अपील की है.

 

दीपिका जी सिने अवॉर्ड्स 2019 (Zee Cine Awards 2019) समारोह से इतर बोल रही थीं, जहां उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पदमावत' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया.

दीपिका ने पत्रकारों से कहा, मतदान करना हर व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है. आप किसे वोट दें यह निजी मामला है. सरकार को लेकर सबके अपने अनुभव हैं. कुछ लोगों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ा है, कुछ पर नहीं.

दीपिका ने कहा कि हर तरह से विचार करने के बाद आपके लिए देश सबसे पहले आता है तथा एक नागरिक के तौर पर आपकी जिम्मेदारी सबसे अहम होती है. वह लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील कर रही है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक, सामाजिक और मनोरंजन की दुनिया की बड़ी हस्तियों से बीते दिनों अपील की थी कि वे लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर मतदान करने की अपील करें.

पीएम मोदी ने राजनीतिक दलों, विभिन्न राज्य के मुख्यमंत्रियों और अन्य नेताओं से लेकर बॉलीवुड और खेल की दुनिया के सितारों को अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर मतदान के लिए अपील करने को कहा था.

पीएम मोदी की इस अपील का असर दिख भी रहा है. सचिन तेंदुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत तक, सभी हस्तियां देशवासियों से लोकतंत्र के इस पर्व में भागीदारी करने की अपील कर रही हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement