36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडिया ओपन से हटी साइना नेहवाल

नयी दिल्ली : शीर्ष शटलर साइना नेहवाल ने पेट संबंधित समस्या से उबरने में विफल होने के बाद बुधवार को इंडियन ओपन बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 से हटने का फैसला किया. पिछले सोमवार को 29 वर्ष की हुई साइना दर्द के बावजूद आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में खेली थी. टूर्नामेंट से पहले उन्हें पेट व […]

नयी दिल्ली : शीर्ष शटलर साइना नेहवाल ने पेट संबंधित समस्या से उबरने में विफल होने के बाद बुधवार को इंडियन ओपन बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 से हटने का फैसला किया.

पिछले सोमवार को 29 वर्ष की हुई साइना दर्द के बावजूद आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में खेली थी. टूर्नामेंट से पहले उन्हें पेट व आंत तथा अग्नाश्य संबंधित परेशानी हो गयी थी. पिछले हफ्ते उन्हें स्विस ओपन से हटना पड़ा और उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

बुधवार को साइना ने भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) को 350,000 डालर के टूर्नामेंट से हटने के फैसले के बारे में सूचित किया। बीएआई अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, वह आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद से ही ठीक नहीं है.

पेट में दर्द के कारण उन्होंने हटने का फैसला किया और पत्र से इसकी सूचना दी. साइना ने 2015 में इंडिया ओपन में महिला एकल खिताब जीता था. अब ओलंपिक रजत पदकधारी और पूर्व चैम्पियन पीवी सिंधू महिला एकल में भारत की एकमात्र प्रबल दावेदार होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें