32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Toyota ने बाजार में लाॅन्च किया कैमरी के हाइब्रिड का नया माॅडल, एक्स शोरूम में कीमत 36.95 लाख रुपये…

नयी दिल्ली : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने शुक्रवार को कैमरी हाइब्रिड का नया माॅडल बाजार में लाॅन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत (एक्स शोरूम) 36.95 लाख रुपये तय की है. जापान की प्रमुख वाहन कंपनी टोयोटा और किर्लोस्कर समूह की संयुक्त भागीदारी वाली कंपनी टीकेएम बेंगलुरु स्थित संयंत्र में वाहन को असेंबल करती […]

नयी दिल्ली : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने शुक्रवार को कैमरी हाइब्रिड का नया माॅडल बाजार में लाॅन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत (एक्स शोरूम) 36.95 लाख रुपये तय की है. जापान की प्रमुख वाहन कंपनी टोयोटा और किर्लोस्कर समूह की संयुक्त भागीदारी वाली कंपनी टीकेएम बेंगलुरु स्थित संयंत्र में वाहन को असेंबल करती है.

इसे भी पढ़ें : Toyota ने लांच की न्यू जेनरेशन सेडान Yaris, कीमत 8.75 लाख रुपये से शुरू

टीकेएम के प्रबंध निदेशक मजाकाजु योशिमुरा ने संवाददाताओं से कहा कि खुद से चार्ज होने में सक्षम नयी पीढ़ी की कैमरी हाइब्रिड के साथ हमने स्वच्छ एवं हरित पर्यावरण की तरफ एक और कदम बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा और कार्बन उत्सर्जन को लेकर नये नियमों से बाजार की दिशा बदल रही है और देश के वाहन उद्योग को पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए समाधान पेश करने चाहिए.

टीकेएम के उप प्रबंध निदेशक एन राजा ने कहा कि कंपनी देश में हाइब्रिड वाहनों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में काम करती रहेगी. नयी कैमरी हाइब्रिड 2.5 लीटर के पेट्रोल इंजन से लैस है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें