36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Royal Enfield पर यहां मिल रही 40% की छूट, जानें Offer Details

नयी दिल्ली : रॉयल एनफील्ड ने की सेल शुरू हो गयी है, लेकिन अगर आप इस सेलमें मोटरसाइकिल की कीमत में छूट की उम्मीद कर रहे हैं, तो ऐसा नहीं है. दरअसल, रॉयल एनफील्ड ने एंड ऑफ सीजन सेल की घोषणा की है. इस सेल में कंपनी के चुनिंदा प्रोडक्ट्स,मसलन- आॅफिशियल राइडिंग गियर, अपेरल और […]

नयी दिल्ली : रॉयल एनफील्ड ने की सेल शुरू हो गयी है, लेकिन अगर आप इस सेलमें मोटरसाइकिल की कीमत में छूट की उम्मीद कर रहे हैं, तो ऐसा नहीं है.

दरअसल, रॉयल एनफील्ड ने एंड ऑफ सीजन सेल की घोषणा की है. इस सेल में कंपनी के चुनिंदा प्रोडक्ट्स,मसलन- आॅफिशियल राइडिंग गियर, अपेरल और एसेसरीज पर ऑफर दिया जा रहा है.

कंपनी अपने राइडिंग गियर और मर्चेंडाइज की रेंज में चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर फ्लैट 40 प्रतिशत डिस्काउंट दे रही है. यह कंपनी की ओर से पेश किया गया एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जिसका फायदा 29 जून से लेकर 15 अगस्त 2018 तक उठाया जा सकता है.

Royal Enfield ने लांच किया Classic 500 Pegasus, जानें कीमत और सारी खूबियां

अगर अाप भी रॉयल एनफील्ड के राइडिंग गियर और मर्चेंडाइज को सेल में खरीदनाचाहते हैं,तो रॉयल एनफील्ड के ब्रांड स्टोर, डीलर्स और एक्सक्लूसिव गियर स्टोर्सपरजायें.

इसके अलावा, यह डिस्काउंट ऑफर थर्ड पार्टी स्टोर्स, ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर पाया जा सकता है.

यहडिस्काउंट ऑफर हेलमेट, जैकेट, शू, सैडल बैग, ट्राउजर, बाइक कवर, गॉगल, रेन जैकेट और रेगुलर बैग्स जैसे प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें