Advertisement

Auto sector

  • Mar 14 2018 4:26PM

हीरो मोटोकॉर्प ने लांच की नयी पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ने लांच की नयी पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स

 

नयी दिल्ली : दुपहिया वाहन बनानेवाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने पैशन फ्लैगशिप की नयी मोटरसाइकिल - नयी पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो लांच की. इसके साथ ही कंपनी ने दोनों मॉडल्स की देश भर में बिक्री शुरू करने की भी घोषणा की.

 

हीरो मोटोकॉर्प ने एक बयान में कहा कि पैशन प्रो के नये मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 53,189 रुपये जबकि पैशन एक्सप्रो की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 54,189 रुपये है.

कंपनी के बयान के मुताबिक, दोनों बाइक बीएस-4 से लैस हैं और साथ ही नयी बाइक में 110 सीसी टॉर्क ऑन डिमांड इंजन लगा है. नये मॉडल ड्रम और डिस्क ब्रेक संस्करण में उपलब्ध हैं.

कंपनी ने दोनों बाइक को पिछले वर्जन के मुकाबले ज्यादा दमदार बनाया है और दोनों को ही 5-5 रंगों में लांच किया गया है. नयी बाइक को कंपनी ने स्मार्ट जेनरेशन के हिसाब से लांच किया है.

नयी पैशन प्रो में फ्लश कैप के साथ 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. इसके टेल लैंप के लुक में भी पहले से बदलाव किया गया है. नयी पैशन प्रो डिस्क और ड्रम ब्रेक दोनों में उपलब्ध होगी.

बताते चलें कि हाल ही में हीरो ने नयी सुपर स्प्लेंडर को एक्स शोरूम प्राइस 57,190 रुपये के साथ लांच किया था. 125 सीसी वाली इस बाइक में भी कंपनी ने आई3 एस (i3s) टेक्निक का इस्तेमाल किया है. कंपनी का दावा है कि नयी बाइक अपने पुराने वर्जन से कई मामलों में बेहतर है.

आपको बता दें कि हीरो की पैशन देश में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है. पहले नंबर पर हीरो की ही स्प्लेंडर है.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement