28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काबुल: अमेरिकी दूतावास के नजदीक सैन्य अस्पताल पर आतंकी हमला, 2 की मौत, मुठभेड़ जारी

काबुल : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकी हमले में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गये. इस संबंध में अफगानिस्तान की मीडिया ने जानकारी दी कि राजधानी में सरदार मोहम्मद दाऊद खान अस्पताल के बाहर एक जोरदार धमाका हुआ, जिसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी की. बताया जा रहा है […]

काबुल : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकी हमले में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गये. इस संबंध में अफगानिस्तान की मीडिया ने जानकारी दी कि राजधानी में सरदार मोहम्मद दाऊद खान अस्पताल के बाहर एक जोरदार धमाका हुआ, जिसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी की.

बताया जा रहा है कि ये एक सैन्य अस्पताल है, जो अमेरिकी दूतावास के नजदीक है. इस संबंध में अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि हमलावरों ने पहले गेट पर धमाका किया और फिर गोलियां दागते हुए अस्पताल के अंदर प्रवेश कर गये. इस हमले में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोग जख्‍मी हुए हैं.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैन्य अस्पताल को 5 आत्मघाती हमलावरों ने निशाना बनाया. एक आतंकी ने मुख्य द्वार पर खुद को उड़ा लिया, जबकि अन्य चार अस्पताल में प्रवेश कर गए.

खबर लिखे जाने तक अस्पताल की तीसरी और चौथी मंजिल पर हमलावरों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें