27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइएसआइएस लड़ाके का पत्र परिवार के नाम- जन्नत में 72 हूरों से करूंगा शादी, मौत पर मातम मत मनाना

मोसुल : दुनिया के खूंखार आतंकी संगठन आइएसआइएस के एक युवा आत्मघाती हमलावर का एक चौंकाने वाला सुसाइड नोट सामने आया है जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है. खबर है कि इस नोट को उसने अपने परिवार के नाम लिखा है जिसमें हमलावर ने बताया है कि वह क्यों आतंकी संगठन आइएसआइएस में शामिल […]

मोसुल : दुनिया के खूंखार आतंकी संगठन आइएसआइएस के एक युवा आत्मघाती हमलावर का एक चौंकाने वाला सुसाइड नोट सामने आया है जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है. खबर है कि इस नोट को उसने अपने परिवार के नाम लिखा है जिसमें हमलावर ने बताया है कि वह क्यों आतंकी संगठन आइएसआइएस में शामिल हुआ था.

इस नोट में उसने लिखा है कि मेरे प्यारे परिजनों, मुझे माफ कर देना…. मेरी मौत की खबर के बाद आप काले कपड़े धारण मत करना और न ही मेरे लिए दुखी होना…. मैंने आप लोगों से शादी करवाने के लिए कहा था, लेकिन आप लोग इसमें अस‍मर्थ रहे… अब मैं जन्नत में जाकर 72 हूरों के साथ शादी करूंगा….

ये बातें अला-अब्द-अल-अकीदी नाम के एक नाबालिग आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ाने से पहले लिखी थीं जो अब सामने आई है जिसने सबको हिला कर रख दिया है. 15-16 साल का एक लड़का जो आइएसआइएस में शामिल हो चुका था और इस खूंखार संगठन का लड़ाका बन चुका था.

अकीदी का यह नोट अंग्रेजी समाचार एजेंसी रॉयटर्स की टीम को पूर्वी मोसुल के इलाके में प्राप्त हुआ है, जहां अब सेना ने अपना कब्जा जमा लिया है. इस नोट के माध्‍यम से एक बार फिर खुलासा हुआ है कि आतंकी कैसे मासूम बच्चों को बरगला कर उनका बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं.

‘सैनिक विभाग, जिहादी ब्रिगेड’ लिखे कागज पर अकीदी ने यह नोट अपने हाथों से लिखा था, हालांकि यह नोट उसके परिवार तक नहीं पहुंच सका. नोट एक लिफाफे में बंद था जिसपर पश्चिमी मोसुल में रह रहे उसके परिवार का पता लिखा था.

लेटर के साथ एक रजिस्टर भी प्राप्त हुआ है, जिसपर आइएसआइएस में भर्ती होने वाले करीब 50 युवाओं की जानकारी उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें