36 राफेल की खरीद की अदालत की निगरानी में जांच की मांग पर सुनवाई शुरू PM मोदी सिंगापुर में US के उप राष्ट्रपति माइक पेन्स से मिले छत्तीसगढ़ : बीजापुर जिले में नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग में विस्फोट किया
Advertisement

katihar

  • Feb 11 2014 4:57AM

हंगामे के बीच ट्रेन को दिखायी हरी झंडी

कटिहार : कटिहार-हावड़ा साप्ताहिक एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा कर सोमवार को कटिहार प्लेटफार्म संख्या एक से हावड़ा के लिए रवाना किया गया. ट्रेन को हरी झंडी केंद्रीय कृषि उद्योग राज्य मंत्री तारिक अनवर, सांसद निखिल कुमार चौधरी, विधायक तार किशोर प्रसाद, विधान पार्षद अशोक अग्रवाल व डीआरएम अरुण कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से दिखायी.

इधर, उदघाटन समारोह में कांग्रेसी नेताओं ने रेल प्रशासन द्वारा छपाये गये कार्ड में उनके पूर्व मंत्रियों के नाम नहीं होने पर नारेबाजी की. कांग्रेसियों ने आमंत्रण कार्ड फाड़ कर विरोध जताया. इस विरोध को देखते हुए आरपीएफ व जीआरपी ने नेताओं को प्लेटफार्म से बाहर करने का भी प्रयास किया. समारोह को जब जब केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री तारिक अनवर संबोधित करने लगे, तो भाजपा समर्थकों ने बीच में ही नारेबाजी शुरू कर दी.

इस कार्यक्रम में ट्रेन को चलाने का सेहरा अपने ऊपर लेने की होड़ देखी गयी. गौरतलब हो कि उक्त ट्रेन कटिहार से हावड़ा के लिए सप्ताह के सोमवार को रवाना होगी. मंगलवार को हावड़ा से कटिहार के लिए ट्रेन खुलेगी, जो बुधवार को कटिहार पहुंचेगी.

दूसरी ओर ट्रेन का उदघाटन रविवार को रेल राज्य मंत्री अधीर रंजन चौधरी ने ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर किया था. उदघाटन समारोह में राकांपा, भाजपा व रेल प्रशासन के पदाधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

 

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement