31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिजबुल चीफ सलाउद्दीन की मांग, आतंकियों की मदद करें पाक सेना

इस्लामाबाद :यूनाइटेड जिहाद काउंसिल चीफ सैयद सलाउद्दीन ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. उसनेपाकिस्तानी सेना से आतंकियों को मदद करने की अपील की है. सलाउद्दीन ने कहा कश्मीर में आजादी का आंदोलन कर रहे लोगों को मिलट्री सपोर्ट देना चाहिए. सलाउद्दीन ने कहा कि अगर हिजबुल मुजाउद्दीन को सेना सपोर्ट देती […]

इस्लामाबाद :यूनाइटेड जिहाद काउंसिल चीफ सैयद सलाउद्दीन ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. उसनेपाकिस्तानी सेना से आतंकियों को मदद करने की अपील की है. सलाउद्दीन ने कहा कश्मीर में आजादी का आंदोलन कर रहे लोगों को मिलट्री सपोर्ट देना चाहिए. सलाउद्दीन ने कहा कि अगर हिजबुल मुजाउद्दीन को सेना सपोर्ट देती है तो न सिर्फ कश्मीर आजादी पायेगा बल्कि पूरे महाद्वीप का नक्शा बदल जायेगा.

उसने कहा है किइंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी कश्मीरी जनता और हुर्रियत लीडरशीप में मतभेद पैदा करना चाहती है. सलाउद्दीन ने कहा कि भारत सरकार को पाकिस्तान की ओर से अब उग्र मैसेज भेजना चाहिए. कश्मीर मुद्दे का हल बातचीत से संभव नहीं है. जम्मू में रह रहे मुसलिमों के साथ भी नाइंसाफी हो रही है. हिंदू संगठन आरएसएस उन्हें आतंकित कर रहे हैं.
हिजबुल चीफ सलाउद्दीन ने कहा कि इस्लामाबाद और मुजफ्फराबाद दोनों जगह के सरकारों को अंतरराष्ट्रीय मंचों में इस मुद्दे को उठाया जाना चाहिए. सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर सलाउद्दीन ने कहा कि भारत सर्जिकल स्ट्राइक का फर्जी दावा कर रहा है. भारतीय सेना के पास इतनी ताकत नहीं कि वो एलओसी पार कर सके.सलाउद्दीन ने कहा कि भारत का यह प्रोपेगेंडा दुनिया भर में उसे हंसी का पात्र बना रहा है. भारत सरकार न सिर्फ कश्मीर में लोगों पर जुल्म ढा रही है बल्कि वहां लोगों पर कई तरह की आर्थिक पाबंदी लगाकर उन्हें घुटने टेकने पर मजबूर कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें